Tuesday, Aug 16, 2022
-->
shweta tiwari gets relief from court husband abhinav kohli made allegations jsrwnt

श्वेता तिवारी को कोर्ट से मिली राहत, पति अभिनव ने लगाया था ये गंभीर आरोप

  • Updated on 7/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) और उनके एक्स पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) के बीच काफी समय से मतभेद चल रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार दोनों एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आते रहते हैं। अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया से लेकर पुलिस तक में श्वेता के खिलाफ बयान दिए थे। जानकारी आई थी कि अभिनव ने श्वेता पर FIR दर्ज कराई है। अब इस मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

दरअसल, 2021 में एक FIR दर्ज की गई थी जो 2017 में किए गए ऑफेंस को लेकर थी। इस FIR में अभिनव ने फर्जी NOC बनाकर उनके नाबालिग बेटे को UK यात्रा करने की इजाजत लेने का आरोप लगाया था। अभिनव के अनुसार NOC पर श्वेता ने फर्जी साइन किए थे। अब सेशन कोर्ट ने श्वेता तिवारी को इस FIR के मामले में जमानत दे दी है।

एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनके बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे।

ये है पूरा मामला
बता दें कि जबसे श्वेता टीवी का रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं, तभी से दोनों के बीच की अनबन बढ़ गई है। इसके बाद ही अभिनव ने सोसल मीडिया पर वीडियो शेयर कर यह दावा किया था कि वह अपने बेटे को मुंबई के किसी होटल में छोड़ कर गई हैं। अभिनव का कहना है कि लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए। लेकिन श्वेता गलत तरीके से रेयांश को अपने पास रखना चाहती है। मुझे उस दिन का इंतजार है जब कानून मेरे साथ देगा। 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें... 

शादी के बिखरे रिश्तों पर Shweta Tiwari ने कहा- 'मेरी बेटी ने मुझे पिटते हुए देखा है...'

Shweta Tiwari पर अभिनव ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उसने मुझे छरी से मारा...'

13 साल बाद अपनी बेटी से मिलकर Emotional हुए राजा चौधरी, कहा- 'भगवान ने हमें दूसरा..'

4 साल के बेटे को पिता से नहीं मिलने दे रहीं श्वेता तिवारी, कहां है बेटा ये भी नहीं पता 

अभिनव कोहली ने फिर से की पत्नी श्वेता की Videos शेयर, मुख्यमंत्री से की बेटे से मिलाने की अपील

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.