shweta-tiwari-husband-abhinav-kohli-arrested-accuses-on-him-domestic-violence

एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुईं श्वेता तिवारी, दूसरे पति ने भी की मारपीट

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (shweta tiwari) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। आपको बता दें  श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं श्वेता का यह भी कहना है कि उनके पति ने उनकी बेटी पलक तक को भी नहीं छोड़ा, उसके साथ भी मारपीट करने की कोशिश की है। 

Image result for shweta-tiwari-husband-abhinav-kohli-arrested-accuses-on-him-domestic-violenceवहीं  मामला इतना ज्यादा बड़ गया कि इस बार श्वेता को यह सब पुलिस तक ले जाना पड़ा। इस बार अभिनव ने बिना कुछ सोचे समझे बेटी पलक पर हाथ उठा दिया। वह अपनी बेटी पर भधी टिप्पणियां देते थे। आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि श्वेता घरेलू हिंसा का शिकार हुई हों इससे पहले भी वह इसके लपेटे में आ चुकि है। 

जानिए सड़कों पर कैसे कैसेट बेच संगीत की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया गुलशन कुमार ने

 इससे पहले भी उनके पति राजा चौधरी ने उनके साथ शराब के नशे में मारपीट की थी। जिसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था। बता दें  अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया है। 

bdy spl: सारा ने बॉलीवुड में एंट्री के लिए इस डायरेक्टर के जोड़े थे हाथ पैर तब सैफ ने लगाई फटकार

बता दें कि पलक तिवारी , श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा से डिवोर्स होने के बाद पलक की कस्टडी मां श्वेता को मिली है। श्वेता तिवारी और राजा चौधरी को दर्शकों ने नच बलिए में एक साथ डांस करते हुए देखा था। इसके बाद राजा चौधरी बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे। राजा चौधरी से तलाक होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.