Tuesday, Aug 16, 2022
-->
shweta-tiwari-husband-abhinav-kohli-gets-permission-to-meet-son

श्वेता तिवारी के पति के लिए खुशखबरी, अभिनव कोहली को मिली बेटे से मिलने की इजाजत

  • Updated on 10/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) जहां तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके लिए एक और परेशानी सामने आ गई है। दरअसल श्वेता के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli)  को कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने अभिनव को अपने बेटे रेयांश से मिलने और बात करने की अनुमति दे दी है।

कोर्ट के अनुसार अभिनव वीकेंड पर 2 घंटे के लिए अपने बेटे से मिल सकते हैं। कोर्ट ने साफ कह दिया है कि वह रोज अपने बच्चे से आधा घंटा बात कर सकते हैं। कोर्ट ने यह भी कहा है कि दोनों अपने बेटे की कस्टडी के लिए फैमिली कोर्ट में लड़ सकते हैं। इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा है कि हमारा विश्वास है कि कपल बेटे के लिए सही फर्ज निभाएगा।

बता दें कि अभिनव ने दिसंबर में श्वेता तिवारी के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज किया था, उन्होंने आरोप लगाया था कि श्वेता तिवारी उन्हें अपने बच्चे से मिलने नहीं दे रही।

श्वेता तिवारी अस्पताल में भर्ती, पति अभिनव कोहली ने उड़ाया मजाक, बोले- सुंदर दिखने के चक्कर में...'

ये है पूरा मामला
बता दें कि जबसे श्वेता टीवी का रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं, तभी से दोनों के बीच की अनबन बढ़ गई है। इसके बाद ही अभिनव ने सोसल मीडिया पर वीडियो शेयर कर यह दावा किया था कि वह अपने बेटे को मुंबई के किसी होटल में छोड़ कर गई हैं। अभिनव का कहना है कि लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए। लेकिन श्वेता गलत तरीके से रेयांश को अपने पास रखना चाहती है। मुझे उस दिन का इंतजार है जब कानून मेरे साथ देगा। 

एक तरह जहां अभिनव चाहते हैं कि उनके बेटे की कस्टडी उन्हें मिल जाए तो दूसरी तरफ श्वेता को लगता है कि अभिनव रेयांश को अच्छी परवरिश नहीं दे पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.