Sunday, May 22, 2022
-->
shweta tiwari in trouble due to controversial statement about god sosnnt

Shweta Tiwari के विवादित बयान पर मचा बवाल, कहा- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'

  • Updated on 1/27/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (shweta tiwari) अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में वह अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए भोपाल पहुंची थी। वहीं इस इवेंट के दौरान जहां श्वेता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'। इसी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। 

श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर मचा बबाल
जी हां, श्वेता के इस विवादित बयान को लेकर लोग अभिनेत्री की निंदा कर रहे हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी श्वेता तिवारी की आलोचना करते हुए उनके खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

इस बात की जानकारी खुद गृह मंत्री ने ट्विटर पर दिया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.