Tuesday, Aug 16, 2022
-->
shweta tiwari latest pic from khatron ke khiladi 11 set went viral sosnt

KKR 11: श्वेता तिवारी ने बनाए नए दोस्त, फोटो शेयर कर कही ये खास बात

  • Updated on 5/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केप टाउन में की जा रही है। टीवी के कई जाने माने सितारों ने इसमें हिस्सा लिया है। वहीं शो के कंटेस्टेंट केप टाउन में खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहें।

KKR 11: श्वेता तिवारी ने केपटाउन में पहनी पिंक साड़ी, इंडियन लुक में बिखेरा जलवा

श्वेता तिवारी ने बनाए नए दोस्त
वे लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रह हैं। वहीं फैन्स भी इससे जुड़ी अपडेट पढ़ना पसंद कर रहे हैं। वहीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें शो के सभी कंटेस्टेंट खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसे शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा कि 'नए दोस्त बनाने का एक फायदा है कि वह आपके अंदर एक नई एनर्जी लेकर आते हैं...'।  सोशल मीडिया पर श्वेता का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

KKR11: इस कंटेस्टेंट से मुंह छिपाती फिर रही हैं Shweta Tiwari, जानें पूरा मामला

सौरभ राज जैन ने श्वेता तिवारी संग शेयर किया अपना फैन मोमेंट 
वहीं हाल ही में 'पटियाला बेब्स' फेम सोरभ जैन (Sourabh Raaj Jain) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी के साथ अपना फैन मुमेंट शेयर किया था। इन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए उन्होंने अपने बचपन का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'मुझे आज भी याद है वह दिन जब मैं 12वीं में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था। रात के साढ़े आठ बजते ही हम सभी श्वेता जी को देखने के लिए वार्डन के कमरे के पास दौड़ते थे। उनके कमरे की खिड़की से हम 'कसौटी जिंदगी की' देखा करते थे। उस वक्त हम सब के लिए श्वेता तिवारी 'सपनों की रानी' जैसी थीं।'

सोरभ ने आगे लिखा कि 'मैं इस शो पर उनसे पहली बार मिला हूं। यह मेरे लिए किसी फैन मूमेंट से कम नहीं है। जब मैंने उन्हें उन दिनों के बारे में बताया तो वह काफी विनम्र तरीके से मेरी बातें सुन रही थीं। वहीं जिसे आप इतना सम्मान देते हो, उनके साथ स्कीन शेयर करना बहुत बड़ी बात है।' 

Shweta Tiwari के एक्स पति राजा चौधरी का बड़ा बयान, कहा- 'उसकी किस्मत खराब है कि...'

शो को लेकर खबरें हैं कि तय किए गए समय से पहले ही खतरों के 'खिलाड़ी का सीजन 11' की शूटिंग खत्म कर दी जाएगी। कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते संक्रमण की वजह से मेकर्स ने अब पहले की योजना में थोड़ा बदलाव किया है। पहले पूरा क्रू 22 जून को भारत लौटने वाला था जिसके लिए उनकी टिकट भी एडवांस में बुक हो चुकि थी। लेकिन अब तय किए गए समय से पहले ही सारे कंटेस्टेंट की घर वापसी हो जाएगी।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें... 

शादी के बिखरे रिश्तों पर Shweta Tiwari ने कहा- 'मेरी बेटी ने मुझे पिटते हुए देखा है...'

Shweta Tiwari पर अभिनव ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'उसने मुझे छरी से मारा...'

13 साल बाद अपनी बेटी से मिलकर Emotional हुए राजा चौधरी, कहा- 'भगवान ने हमें दूसरा..'

4 साल के बेटे को पिता से नहीं मिलने दे रहीं श्वेता तिवारी, कहां है बेटा ये भी नहीं पता 

अभिनव कोहली ने फिर से की पत्नी श्वेता की Videos शेयर, मुख्यमंत्री से की बेटे से मिलाने की अपील 

श्वेता के घर के बाहर Instagram पर लाइव आए पति अभिनव, गेट खटखटाते हुए सुनाई आपबीती 

पति अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी को भेजा मानहानि का नोटिस, लगाया बच्चा छीनने का आरोप 

अभिनव ने श्वेता तिवारी पर लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- लापता है मेरा बेटा... 

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुईं कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.