Sunday, Dec 15, 2019
shweta tiwari speak on troubled marriage with abhinav kohli

अभिनव से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी किसी जहरीले घाव से कम नहीं

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) इन दिनों पिछले दिनों अपने घरेलू झगड़ों को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई थीं। उन्होंने अपेन दूसरे पति अभिनव कोहली (abhinav kohli) पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसे लिए वो जेल भी जा चुके हैं। 

shweta tiwari

अभिनव कोहली से बिगड़ते रिश्ते पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपरने वैवाहिक जीवक को लेकर मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने अभिनव के साथ अपने रिश्ते को एर जहरिला घाव कहा है। जी हां, उन्होंने कहा कि मुझे लोग ताने दे रहे हैं कि दूसरी शादी भी कैसे गलत हो सकती है। मैं उनसे पूछना चाहूंगी की आखिर क्यूं नहीं हो सकती, मैं कम से कम इन सभी परेशानियों का सामना तो कर रही हूं। ये सब मैं अपने परिवार और बच्चों के लिए कर रही हूं। मैं अब बहुत खुश हूं। 

घरेलू हिंसा के आरोपों पर श्वेता के पति अभिनव ने किया खुलासा, कहा- ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती

उन्होंने आगे ये भी कहा कि सहां तो कई ऐसे लोग भी हैं जो शादीशुदा होने के बीवजूद भी बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बनाते हैं। कम से कम मैं उनसे बेहतर तो हूं। मैं उन सभी महिलाओं को संदेश देना चाहती हूं, जो अपने विवाहित जीवन की परेशानियों के बारे में बात करने से कतराती हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है। 

श्वेता तिवारी ने बेटी से मारपीट को लेकर पति पर किया केस, सास ने कही ये बड़ी बात

वहीं कुछ समय पहले उनके पति अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप थे और वो इसके लिए जेल भी जा चुके थे। बरहाल अभिनव जमानत पर जेल से बाहर आ गए थे। इस पूरे विवाद पर श्वेता ने अब तक चुप्पी बनाई हुई थी वहीं अभिनव ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में इस पूरे मामले का खुलासा किया था।

श्वेता तिवारी ने बेटी से मारपीट को लेकर पति पर किया केस, सास ने कही ये बड़ी बात

खुद पर लेगे आरोपों पर बोले अभिनव 
वहीं एक इंटरव्यू में अभिनव ने उन पर लगे घरेलू हिंसा के आरोपों पर सफाई दी थी। इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा, "एक सिक्के के दो पहलू होते हैं। मैं बस एक ही बात कहूंगा कि सच जरूर सामने आएगा"। बेटी पलक (Palak tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने साथ हो रहे घरेलू उत्पीड़न का भी जिक्र किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.