Monday, Nov 29, 2021
-->
siddhant chaturvedi epic reply to ananya pandey take on nepotism

Video: नेपोटिजम को लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अन्नया को दिया करारा जवाब, जमकर हो रही वाहवाही

  • Updated on 1/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में नेपोटिजम (nepotism) को लेकर खूब चर्चाएं हुई हैं। इस मुद्दे पर हर स्टार्स ने अपनी अपनी राय भी रखी है। वहीं एक बार फिर से इस मुद्दे को उठाया गया है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रहा है।

इस वीडियो में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अन्नया पांडे (ananya pandey) को करारा जवाब दिया है। वहीं इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ये था पूरा मामला
दरअसल, एक इंटव्यू के दौरान अन्नया ने नेपोटिजम को लेकर कहा कि 'मैं इस बात को नहीं नकार सकती कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं लेकिन मेरे पिता ने कड़ी मेहनत की है। जब मेरी पहली फिल्म एक साल लेट हो गई थी तब मेरे पिता ने मुझे बधाई नहीं दी थी। क्योंकि वो जानते हैं यहां कुछ भी हो सकता है। मुझे मौका मिलेगा तो मैं जरूर लूंगी। मेरे पिता ने कभी धर्मा फिल्म के साथ काम नहीं किया।

उन्हें कभी कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया। सबकी अपनी जर्नी है। वहीं अनन्या जैसे ही यह बात कहती हैं सिद्धांत कह देते हैं कि सबकी अपनी जर्नी है, फर्क केवल इतना है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनकी स्ट्रगल शुरू होती है।' 

सिद्धांत संग रोमांस करती नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ये एक्ट्रेस भी होंगी साथ

सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही
वहीं सोशल मीडिया पर सिद्धांत के जवाब की जमकर तारीफ हो रही है। तो वहीं सभी अन्नया का खूब मजाक भी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। किसी एक यूजर ने अन्नया का मजाक बनाते हुए लिखा कि 'अनन्या को लगता है कि उनके पिता को कॉफी विद करण पर नहीं बुलाया गया तो ये उनके लिए बहुत बड़ा स्ट्रगल है।'

वहीं किसी अन्य यूजर ने सिद्धांत की तारीफ करते हुए कहा कि 'वाह सिद्धांत वाह तुमने सच्चाई बयां कर दी।'

''खाली पीली' से सामने आया फिल्म का नया पोस्टर, इस अंदाज में नजर आए ईशान-अन्नया

इस फिल्म में ईशान के साथ करेंगी रोमांस
अन्नया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी आगमी फिल्म 'खाली पीली' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनके वो ईशान खट्टर (ishaan khatter) के साथ रोमांस करती हुईं नजर आने वाली हैं। 

वहीं न्यू इयर के खास मौके पर ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में ईशान और अन्नया दोनों एक गाड़ी में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KhaaliPeeli 🚕💥

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on Dec 31, 2019 at 10:42pm PST

बता दें फिल्म 'खाली पीली' (khaali peeli) की शूटिंग सितंबर में शुरु हो चुकि है। फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर एक रात की कहानी कहेगी, जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्टर कर रहे हैं।

comments

.
.
.
.
.