Friday, Aug 19, 2022
-->
Siddhant Chaturvedi lends his jacket to ananya Panday during gehraiyaan promotion sosnnt

Gehraiyaan: प्रमोशन के दौरान Ananya को लग रही थी ठंड, सिद्धांत ने ऐसे की मदद

  • Updated on 1/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या और सिद्धांत स्टारर फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Gehraiyaan trailer) जारी किया, जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं इन दिनों पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन (Gehraiyaan Promotions) में जोरों-शोरों से जुटी हुई है। हाल ही में फिल्म के स्टार कास्ट मुंबई के एक इंवेंट पर नजर आएं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं। 

प्रमोशन के दौरान Ananya को लग रही थी ठंड
वहीं इस इंवेंट का एक वीडियो सामने आया है जहां अन्नया पांडे ठंड की वजर से बेहद परेशान नजर आ रही हैं। दरअसल, फोटोशूट के दौरान तेज हवा चलने लगी, जिस वजह से उन्हें बेहद ठंड लगने लगी। ऐसे में सिद्धांत ने अपनी जैकेट उतार कर उन्हें पहना दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं सिद्धांत ने इस कदम से फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

वहीं ट्रेलर में खुद से 7 साल छोटे सिद्धांत संग किसिंग सीन देकर दीपिका ने अपने फैंस को हैरत में डाल दिया है। दोनों के इंटीमेट सीन्स को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। वहीं सिद्धांत और दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दे कि फिल्म  11 फरवरी को अमेजॅन पाइम पर रिलीज होगी। 

comments

.
.
.
.
.