Thursday, Feb 02, 2023
-->
siddhant chaturvedi reveals why ishaan khatter may be single at koffee with karan 7

Koffee With Karan 7: सिंगल हैं Ishaan Khatter, सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताई ये मजेदार वजह

  • Updated on 9/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है। इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है बल्कि शो में वो अपना सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आते हैं। यही वजह है जो हम उन सेलेब्स पर एकदम फिदा हो जाते है। शो के 10वें एपीसोड में अपने ग्लैमर गेम को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए काउच पर नजर आएंगी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शो पर कैट का साथ देने आ रहें है उनके कोस्टार्स और देश के धड़कन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी। ये इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा। तो इसी के साथ एक पर दिलचस्प और फनफिलिंग राइड के लिए हो जाइए तैयार।

वैसे जब आप इंडियन एंटरटेनमेंट के मोस्ट एलिजिबल एक्टर्स में से एक होते है, तो आपका रिलेशिप स्टेटस नेशनल क्यूरियोसिटी बन जाता है। ऐसे में आइकॉनिक होस्ट करण जौहर ने आखिरकार अपने शो पर हमारे लिए इस जिज्ञासा को शांत करने के लिए ईशान खट्टर से उनके करेंट रिलेशनशिप स्टेटस पर उनका फुल एंट फाइनल रिस्पॉन्स जानने की कोशिश की है।

करण के इस सवाल का जवाब देते हुए ईशान ने कहा, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ मेरा ब्रेकअप हुआ हैं, लेकिन मैं फिलहाल सिंगल हूं।" हालांकि इसके बाद उनके क्लोज फ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी ने इसी वजह का खुलासा करते हुए आगे कहा, "मेरे साथ घुमते घुमते ये भी सिंगल हो गया!" 

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.