Wednesday, Aug 04, 2021
-->
siddhant chaturvedi shares throwback dancing video with sushant sosonnt

जब सिद्धांत ने सुशांत के साथ 'चिकनी चमेली' पर लगाए थे ठुमके, वायरल हुआ video

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने वाले बॉलीवुड के गली बॉय सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जोकि अब आग की तरह फैल रहा है। यह वीडियो सिद्धांत के कॉलेज के दिनों का है जब वह किसी प्रतियोगिता के विनर घोषित किए गए थे। 

इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सुशांत, एक्टर की Diary में मिला 2020 का पूरा प्लान

जब सिद्धांत ने सुशांत के साथ 'चिकनी चमेली' पर लगाए थे ठुमके
खास बात बता दें कि प्रतियोगिता के विनर की घोषणा सुशांत सिंह राजपूत ने किया था जहां वह जैकलीन के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। वहीं वीडियो में विनर का खिताब अपने नाम करने के बाद सिद्धांत काफी खुश नजर आ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने स्टेज पर सुशांत के साथ 'चिकनी चमेली' गाने पर जमकर ठुमके भी लगाए। वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

डॉक्टर का दावा, कहा- सुशांत नहीं कर सकता सुसाइड, डिप्रेशन में नहीं बल्कि वह ...

इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे सुशांत
वहीं सुशांत के निधन के बाद उनसे जुड़े रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।इसी बीच अब सुशांत की डायरी को लेकर कई सारे खुलासे किए गए हैं। दरअसल, उनकी डायरी के कुछ पनने हाथ लगे हैं जिसमें एक्टर ने साल 2020 को लेकर कई सारी प्लानिंग कर रखी थी। जी हां, सुशांत के प्लान के अनुसार वह इस साल अपना हॉलीवुड डेब्यू करने के साथ खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोलना चाहते थे। खास बात बता दें कि इन सब चीजों के साथ सुशांत ने अपने इमेज को लेकर भी कई सारी बातें लिखी हैं। ये तो सभी को पता है कि सुशांत अपने रेपुटेशन को लेकर काफी संजीदा थे। मीटू के तहत जब उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था तब वह काफी परेशान चल रहे थे। ऐसे में वह अपने इमेज को सुधारने के लिए उसपर काम करना चाहते थे। वहीं इन पन्नों में कहीं भी रिया का जिक्र नहीं हुआ है। 

comments

.
.
.
.
.