Monday, Jun 27, 2022
-->
siddharth angry on gauhar-hina comes out of bigg boss 14 anjsnt

Bigg Boss से बाहर आते ही गौहर-हिना पर भड़के सिद्धार्थ, कहा- ईमानदार होना बेहद जरूरी

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 में सीनियर्स की जर्नी खत्म हो गई है। शो में दो सप्ताह से अधिक वक्त तक रहे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के बीच जाते जाते समय काफी बहस हुई। इस बहस का असर घर से बाहन निकलने के बाद भी देखा गया।

हिना गौहर पर कसा तंज
बिग बॉस से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने हिना और गौहर पर तंज कसते हुए ट्वीट किया। सिद्धार्थ ने लिखा कि अपने साथ ईमानदार होना बेहद जरूरी है, लॉजिकल होना जरूरी है। लॉयल होना जरूरी है वरना तुम कैसे आईने में खुद का सामना करोगे।

SSR Case: रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, भाई को नहीं मिली जमानत

इसी तरह गौहर खा ने भी पवित्रा पुनिया पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पवित्रा को काफी खरी खोटी सुनाई है।

साधा पवित्रा पर निशाना
गौहर ने घर से बाहर आते ही पवित्रा पुनिया पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि 'लाल परी, वास्तव में हमेशा जहर उगलते हैं। काश उस महिला को पता होता कि उसकी जीभ उसकी शक्ति है!' 

सुशांत को लेकर क्या रितिक की मां ने कंगना को किया Target! कहा- कोई सच्चा नहीं...

कैप्टन के लिए लड़ा पूरा घर
आपको बता दें कि इस वक्त  बिग बॉस के घर से सभी सीनियर्स और शहजाद बाहर आ गए हैं। ऐसे में अब इस वक्त घर को अपने पहले कैप्टन की तलाश है। इसके लिए बीती रात एक टास्क हुआ हुआ है जिसके पूरा होने पर फैसला होगा कि इस सीजन का पहला कैप्टन कौन होगा। 

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल थे। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए थे। 

comments

.
.
.
.
.