Wednesday, Jul 06, 2022
-->
siddharth-pithani-denies-sushant-singh-rajput-meeting-rhea-chakraborty-on-13th-june-aljwnt

सुशांत ने अपनी मौत से एक दिन पहले की थी रिया से मुलाकात? सिद्धार्थ पिठानी ने किया सच का खुलासा

  • Updated on 10/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सभी को सीबीआई की फाइनल रिपोर्ट का इंतजार है। इसी बीच एक खबर आई थी कि सुशांत का घर छोड़ने के बाद उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 13 जून को उनसे एक पार्टी में मिली थीं, जिसके बाद सुशांत ने उन्हें घर भी छोड़ा था। इस खबर को लेकर एक चश्मदीद भी सामने आया था जिसने ये दावा किया था कि उसने सुशांत और रिया को साथ में देखा था।

वहीं अब, सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। सिद्धार्थ ने एक मीडिया हाउस से हुई बातचीत में बताया है कि 13 जून को रिया और सुशांत की मुलाकात नहीं हुई थी।

सुशांत की बहन को CBI से इंसाफ की आशा, कहा- जल्द 302 के तहत दर्ज होगा केस

बीजेपी नेता ने कही ये बात
बीजेपी नेता विवेकानंद गुप्ता ने रिया और सुशांत के मिलने की खबरों की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें एक चश्मदीद गवाह ने बताया कि 13 जून को देर रात सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे। इतना ही नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस दवाब में काम कर रही है जिसके कारण दो-तीन दिन की जांच को 55 दिन खींच दिया गया।ये हत्या का मामला है जिसे बिना जांच के ही पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था।

रिया को लेकर NCB का बड़ा खुलासा- घर में मिली चरस, हो सकती है 10 साल की जेल

CBI को देंगे सारी जानकारी
विवेकानंद गुप्ता ने  ने आगे कहा कि वो सीबीआई के संपर्क में हैं वो आगे का सारा सच सीबीआई को ही बताएंगे। जिससे सुशांत केस में अपराधी को कड़ी सजा मिल सके। आपको बता दें कि रिया ने अपने दिए बयान में कहा है कि उनकी सुशांत से 8 जून को आखिरी बार बात हुई थी उसके बाद उनका सुशांत के साथ कोई संपर्क नहीं था लेकिन अब इस आईविटनेस के बाद रिया का झूठ सबके सामने आ गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.