Wednesday, Jul 06, 2022
-->
siddharth pithani dipesh sawant to turn official witness in sushant singh rajput case aljwnt

सुशांत केस: सरकारी गवाह बन सकते हैं सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत, CBI से की ये अपील

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई (Central Bureau of Investigation- CBI) लगातार जांच में जुटी हुई है। सुशांत केस में मुंबई में शुरू हुई सीबीआई जांच का आज 9वां दिन है जिसमें सुशांत के फ्लैटमेंट्स के साथ-साथ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक इन सबके बयान कई लोगों से मेल नहीं खा रहे हैं जिसके कारण बार-बार इनसे पूछताछ की जा रही है।

इसी जांच के बीच अब एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और हाउस मैनेजर सरकारी गवाह बन सकते हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और दीपेश को मुंबई स्थित सीबीआई के हेडक्वाटर ले जाया गया था जहां पर दोनों को सरकारी गवाह बनाने की कागजी कार्रवाई पूरी की गई।

सुशांत के परिवार का आरोप- एक्टर की मौत के बाद किचन में खाना बना रहे थे उनके Flatmates

सिद्धार्थ और दीपेश ने खुद की सरकारी गवाह बनने की अपील
सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी और दीपेश सावंत ने खुद सीबीआई से इस केस में सरकारी गवाह बनने की अपील की थी, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। माना जा रहा है कि अगर सिद्धार्थ और दीपेश इस केस में सरकारी गवाह बनते हैं तो इससे केस में नया मोड़ आ सकता है।

रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा, कहा- सुशांत ने रोते हुए....

सुशांत की मौत वाले दिन घर में मौजूद थे सिद्धार्थ और दीपेश
सिद्धार्थ पिठीनी और दीपेश सावंत 14 जून यानी की सुशांत की मौत वाले दिन सुशांत के घर पर ही मौजूद थे। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ ने कहा था कि सुशांत के शव को उन्होंने ही पंखे से उतारा था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.