Wednesday, Jul 06, 2022
-->
siddharth pithani said  rhea chakraborty about sushant singh rajput death case anjnst

रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा, कहा- सुशांत ने रोते हुए....

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  केस को अब  सीबीआई (CBI) हैंडल कर रही है। ऐसे में सीबीआई लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। जिसमें से करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (siddharth pithani) भी हैं। सोमवार को पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं।

रिया को लेकर कहा ये
सीबीआई से पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि रिया से मिलने के बाद सुशांत कि जिंदगी बिल्कुल बदल गई थी। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ ने बताया कि रिया के आने के बाद से सुशांत काफी परेशान रहने लगे थे। उन्होंने आगे बताया कि पिछले साल एक पार्टी के दौरान रिया और सुशांत की बहन प्रियंका की लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई के दौरान सुशांत ने रिया का पक्ष लिया था जो हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला था।

sushant death case: फॉरेंसिक चीफ का दावा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई गड़बड़ियां

काम से हुए दूर
रिया से मिलने के बाद सुशांत का काम में मन नहीं लग रहा था।वो अपना ज्यादातर वक्त रिया के साथ बिताते थे लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सुशांत खुद को अकेला महसूस करने लगे। ऐसे में इसी साल जनवरी में मेरे पास सुशांत का कॉल आया और उन्होंने कहा कि वो अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले हैं और अब वह अपना ड्रीम प्रोजेक्ट 150 शुरु करने की तैयारी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎶🎶 यूं तो अकेला भी अक्सर गिर के संभल सकता हूँ मैं, तुम जो पकड़ लो हाथ मेरा दुनिया बदल सकता हूँ मैं, —- माँगा है तुम्हें, दुनिया के लिए... अब ख़ुद ही सनम फैसला कीजिए ओ मेरे दिल के चैन...❤️ 🎶🎶 ~ मजरूह सुल्‍तानपुरी ~ #morningsong ❣️🔥 Good morning :) 🙏❤️🦋🌪💫🔱💥

अप्रैल 4, 2019 को 10:06अपराह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत की Family Friend ने सिद्धार्थ को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मौत के 5 दिन....

मुझसे लिपटकर रोए सुशांत
 सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में आगे कहा है कि सुशांत ने मुझे मुंबई वापिस आने को कहा और जब मैं उनसे मिलने पहुंचा तो वो मुझसे लिपटकर रोने लगे। उनकी ऐसी हालत देखकर मैं भी हैरान था। सुशांत ने आगे कहा कि  30,000 रुपये में घर चलाएंगे है और अभिनय छोड़कर खेती करेंगे। रिया को लेकर सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि वो सुशांत के कार्ड का इस्तेमाल करती थी। ये बात खुद सुशांत के मैनेजर ने बताई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.