Monday, Nov 28, 2022
-->
siddharth shukla to be a special guest in bigg boss 14 sosnnt

Bigg Boss 14: घर में एक बार फिर नजर आएगा पिछले सीजन का यह विवादित कंटेस्टेंट

  • Updated on 8/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'बिग बॉस 14' (bigg boss 14) को लेकर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। ऐसे में फैंस इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस बार का सीजन 'लॉकडाउन स्पेशल' होने वाला है। इसी बीच 'बिग बॉस 13' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। 

पोस्टपोन हुआ Bigg Boss 14, कोरोना नहीं बल्कि यह है बड़ी वजह

घर में दो हफ्तों के लिए नजर आएगा पिछले सीजन का यह चर्चित कंटेस्टेंट
बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो सकती है। दरअसल, शो के मेकर्स सिद्धार्थ को अपना लकी चार्म मानते हैं क्योंकि पिछला सीजन सिद्धार्थ की वजह से काफी चर्चा में रहा था और टीआरपी में भी गजब का उछाल देखने को मिला था। वहीं मेकर्स चाहते हैं कि इस सीजन में सिद्धार्थ बतौर गेस्ट दो हफ्तों के लिए घर में जाएं। बता दें कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला की लगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ को दोबार देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। 

शो हुआ postpone
आपको यह भी जानकारी दे दें कि शो को अब एक महीने आगे पोस्टपोन कर दिया है। दरअसल, मुंबई में भारी बारीश होने की वजह से सेट को काफी नुकसान पहुंचा है। वहीं अब सेट पर सावधानी बरती जा रही है ताकि रिपेयर वर्क को अब नुकसान ना पहुंचे। इन समस्याओं की वजह से अब अक्टूबर के महीने में शो को टेलिकास्ट किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स ने 4 अक्टूबर का डेट तय किया है। 

Bigg boss 14 updates: शो के नए प्रोमो में सलमान ने बताया कैसे पलटेगा सीन...

बिग बॉस 14 में बड़ा बदलाव
वहीं खबरें हैं कि इस साल उन्ही लोगों को लिया जाएगा जिनकी इम्यून पॉवर स्ट्रॉग होगी। वहीं कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी काफी अलग होने वाली है जोकि शो के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स को हर बार की तरह वीकली पेमेंट नहीं की जाएगी। इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय किए गए अमाउंट पर साइन किया जाएगा। बता दें कि पहले बिग बॉस के सदस्यों को उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए हर हफते उन्हें पेमेंट मिलती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। वहीं खबरें तो यह भी आ रही है कि इस साल बिग बॉस के घर में सिर्फ 5 सेलेब्स की ही एंट्री होगी बाकि आम जनता ही नजर आएगी।

वहीं रोजाना कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर चेक किया जाएगा। शो के दौरान अगर घर के किसी सदस्य की तबियत खराब हो जाती है तो फिर उसे फौरान घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। इसके साथ ही उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं मिलेगी। हालांकि अभी तक इन सभी खबरों की पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन ऐसा हुआ तो इस साल बिग बॉस का शो वाकई में काफी हटके होगा।

comments

.
.
.
.
.