Friday, Jul 30, 2021
-->
siddharth shukla will stay at home for three weeks big bigg boss 14 anjsnt

Bigg Boss 14 में हुआ बड़ा बदलाव! दो नहीं 3 सप्ताह तक घर में रहेंगे सिद्धार्थ शुक्ला

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस (Bigg boss)  के नए सीजन की शुरूआत हो चुकी है। शुरूआत से ही विवादों से घिरे इस सीजन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को करना होगा इंतजार
बिगबॉस 14 में सीनियर्स के तौर पर गौहर सिद्धार्थ और हिना खान को लाया गया था। पहले ही बता दिया गया था कि ये तीन सीनियर्स दो सप्ताह तक घर में रनहे वाले हैं और इनके जाने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी लेकिन अब खबर ये है कि वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#2020TheSidWay : Episode 3 . . #2020KeSideEffects #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #BB14 #BiggBoss #BiggBoss14

अक्तू॰ 14, 2020 को 1:25पूर्वाह्न PDT बजे को Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक सप्ताह और रूक सकते हैं सिद्धार्थ
 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शो के मेकर्स सिद्धार्थ को एक सप्ताह और घर में रोक सकते हैं। हालांकि इसमें कितना सच हैं ये तो इस वीकेंड में ही पता सकेगा।

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल है। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस बार कोई बड़ा सेलेब्रिटी या बड़ा नाम शो का हिस्सा नहीं है। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए हैं। जी हां इस सीजन में राधे मां का कैमियो और सिद्धार्थ का घर में दो हफ्ते तक रहना दर्शकों को कितना पसंद आता है ये तो कुछ ही दिन में पता चल जाएगा। 

comments

.
.
.
.
.