Wednesday, Apr 08, 2020
sidharth malhotra and parineetis film jabariya jodis news song has lounched

'खड़के गिलासी' पर झूमें सिद्धार्थ और परिणीति, दिखा 'जबरिया जोड़ी' का ये जबरदस्त अंदाज

  • Updated on 7/6/2019

नई दिल्ली/ टीम टिजिटल। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth malhotra) और परिणीति चौपड़ा (Parineeti chopra) कि 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya jodi) का गाना 'खड़के गिलासी' रिलीज हो गया है। बता दें इससे पहले इस गाने का ट्रेलर लॉन्च किया गया था अब ये पूरा गाना आप सोशल मीडिया और अपने टेलेविजन पर सुन सकते हैं। हनी सिंह (Honey singh) का हिट नंबर खड़के गिलासी पहले भी दर्शकों को काफी पंसद आया था। 

जबरिया जोड़ी का पहला गाना आया सामने 
दो मिनट 38 सेकेंड के इस गाने में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में दोनों शिव की भक्ति में लीन दिख रहे हैं। दोनों रंग में सराबोर हैं और ठंडाई पी रहे हैं। हर्ष और उल्लास से भरपूर ये गाना काफी एनर्जेटिक है। गाने में हनी सिंह का रैप भी है। हनी के अलावा आशोक मस्ती और ज्योतिका तंगरी ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक आशोक के साथ मिलकर तनिष्क बागची ने दिया है।

सिद्धार्थ और परिनीति की बेहतरीन जोड़ी  
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अभय सिंह का रोल प्ले किया है जो जबरन शादी करवाने का काम करता है। उनका सामना परिणीति चोपड़ा से होता है जो फिल्म में बबली यादव के किरदार में हैं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, मगर दोनों की शादी में बड़ा ट्विस्ट आता है। कहानी की बात करें तो ये बिहार के होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है।

ये एक मल्टीस्टारर मूवी है। इसमें परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी,  नीरज सूद समेत तमाम सितारे शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी। परिणीति और सिद्धार्थ की जोड़ी पांच साल बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने जा रही है। इससे पहले दोनों फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.