Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sidharth malhotra attended the grand launch of modi 20 sosnnt

सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर ने अटेंड किया प्रधानमंत्री मोदी पर किताब का बुक लॉन्च

  • Updated on 5/12/2022
नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते दिन दिल्ली में एक बड़े इवेंट का हिस्सा बने। दरअसल, कल नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के सार्वजनिक जीवन में आने के 20 साल को सेलिब्रेट करती हुई किताब ‘मोदी एट 20’ (Modi@20) का बुक लॉन्च था। इस खैस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह और अन्य नामी हस्तियों  भी मौजूद नजर आएं।    

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​इस भव्य लॉन्च की शोभा बढ़ाने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता थे, जिसमें उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर, I & B मंत्री अनुराग ठाकुर सहित अन्य लोग शामिल हुए।

माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी - एक स्व-निर्मित व्यक्ति भारत को विश्व स्तर पर मान्यता और सम्मान दिलाने और एक प्रगतिशील भारत के लिए एक दृष्टिकोण के पीछे दिमाग रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की यात्रा को दर्शाने वाली पुस्तक का उद्देश्य युवाओं को प्रेरित करना है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित किया गया और हमारे पीएम की यात्रा से प्रबुद्ध हुए। सिद्धार्थ यात्रा से संबंधित हो सकते हैं क्योंकि वह खुद एक स्व-निर्मित अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया।
comments

.
.
.
.
.