Sunday, Oct 17, 2021
-->
sidnaaz pair broke up shehnaaz gill not fine after sidharth shukla death sosnnt

टूट गई sidnaaz की जोड़ी, Sidharth Shukla की मौत के बाद बदहवास हुईं शहनाज गिल

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के निधन की खबर ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। पूरा देश इस वक्त सदमे में है। फैंस को यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि अब उनका चहेता सितारा इस दुनिया में नहीं रहा। सोशल मीडिया (social media) पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। 

Sidharth Shukla की मौत से सदमे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सेलेब्स बोले- ये सच नहीं...

टूट गई sidnaaz की जोड़ी
इसी बीच सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (shehnaaz gill) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सना खान ने बताया कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनने के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी हैं। सूत्रों के मुताबिक, शहनाज अभी यकीन नहीं कर पा रही हैं और इस वजह से वह फिलहाल बदहवाश हुईं पड़ी हैं।  

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill are dating, confirms Gautam Gulati

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) 13 के घर में बनी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी पूरे देशभर में पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी। फैंस इस कपल एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित रहते थे। शो के होस्ट सलमान खान को भी दोनों साथ में बेहद क्यूट लगते थे। फैंस प्यार से इस जोड़ी सिडनाज कहकर बुलाते थे। सोशल मीडिया पर आए दिन #Sidnaaz ट्रेंड करता था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.