Wednesday, Aug 10, 2022
-->
simi garewal chat show rendezvous will start again

फिर शुरू होने जा रहा है सिमी गरेवाल का चैट शो, बॉलीवुड के ये लव बर्ड होंगे पहले गेस्ट

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली टीम/डिजिटल। सिमी गरेवाल जो (Simi garewal) कि अपने फेमस चैट शो Rendezvous with simi garewal के लिए जानी जाती हैं। अब एक बार फिर सिमी अपने इस मजेदार शो के साथ वापसी कर रही हैं। आज से 15 साल पहले कई बड़े सेलिब्रिटीज को सिमी के साथ देखा गया था जो अपनी पर्सनल (Personal) और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में हर जानकारी इस शो में देते दिखे। इंडस्ट्री की हर बड़ी हस्ती इस शो का हिस्सा रही हैं। 

Related image

बिना शादी के अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

एक बार फिल खुलेंगे बॉलीवुड सितारों के राज 
सिमी गरेवाल (Simi garewal) का ये चैट शो काफी मशहूर हुआ था। लोगों को उनके शो के जरिए अपने पसंदीदा स्टार की लाइफ के बारे में जानने का मौका मिला। वैसे तो बॉलीवुड का स्टार हर कॉन्ट्रोवर्सी (Controversy) वाले सवालों से बचते दिखते हैं लेकिन सिमी के हर पर्सनल सवाल का उनके पास जवाब होता है और हर सेलिब्रिटी को सिमी के शो में आना काफी पसंद है।

जब बार में साड़ी पहनकर पहुंची नीना गुप्ता तो लोगों ने कहा पटाखा

रणवीर और दीपिका होंगे पहले गेस्ट 
वहीं अब इस बार के शुरुआती एपिसोड (Episode) में सिमी के सबसे पहले मेहमान रणवीर सिंह (Ranveer singh) और दीपिका पादूकोण (Deepika padukon) होंगे। रणवीर और दीपिका के फैंस के लिए ये एपिसोड काफी दिलचस्प होगा क्योंकी उनको इस फेमस जोड़ी के सारे सीक्रेट जानने को जो मिलेंगे।

Image result for simi garewal chat show

बार-बार अतरंगी कहे जाने पर भड़के रणवीर सिंह, कहा- हां मैं हूं अतरंगी

सिमी किया था रणवीर और दीपिका से वादा 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिमी ने बताया कि उनका शो फिर से शुरू होने वाला है। साथ ही उन्होंने कहा, "मैं कभी किसी को नहीं बताती की मेरे शो में सेलिब्रिटी गेस्ट कौन होंगे। 

लेकिन इस बार मैं फैंस को बताना चाहती हूं कि इस बार के पहले गेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह होंगे। मेरे वादे के अनुसार मेरा पहला इंटरव्यू उन्हीं के साथ है। मैंने उनसे वादा किया था।"

Image result for simi garewal chat show

'जबरिया जोड़ी' का रोमांटिक गाना 'ढूंढे अखियां' हुआ रिलीज

नहीं बदलेगा शो का फॉर्मेट 
आपको बता दें कि सिमी गरेवाल चैट शो जैसा था वैसा ही टेलेकास्ट होगा, इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। ये शो आज भी यू ट्यूब चैनल पर ही प्रसारित किया जाएगा।

Related image

शो के फॉर्मेट के बारे में बात करते हुए सिमी ने बताया, "हम क्यों शो का फॉर्मेट बदलेंगे। हमारा शो ऐसे ही काफी हिट है, हमे इसमें गॉसिप और गेम्स नहीं जोड़ने। मेरा मानना है कि एक शो में गेम तभी खेलें जाते हैं जब बात करने को कुछ नहीं होता।"  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.