Monday, Jan 21, 2019

'सिम्बा' की सक्सेस पार्टी में जमकर मचा धमाल, दीपिका और काजोल भी आईं नजर

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिम्बा ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। फिल्म ने महज 10 दिन में 190 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने बीती रात मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस सक्सेस पार्टी में फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी जहां पहली बार रणवीर सिंह, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार साथ नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Now you are taking 👌👌👌#ranveersingh #karanjohar #ajaydevgan #kajoldevgan #rohitshetty #simmba @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 7, 2019 at 9:30am PST

इसके अलावा काजोल और दीपिका पादुकोण भी बतौर गेस्ट मौजूद दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#saraalikhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 7, 2019 at 1:32pm PST

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान भी पूरे मस्ती के मूड में नजर आईं। सभी ने जमकर इस पार्टी में जश्न मनाया जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

बॉलीवुड में अब कैंसर के शिकार हुए राकेश रोशन, बेटे रितिक ने किया खुलासा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranveersingh at #simmba success bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 7, 2019 at 1:18pm PST

वहीं ऐसे लग रहा है रणवीर अभी भी अपने किरदार से से बाहर नहीं आ पाए हैं तभी वे पार्टी में भी 'सि‍म्बा' स्टाइल में एंट्री करते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Playful #sonusood #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 7, 2019 at 10:25pm PST

वैसे तो रिलीज से पहले ही फिल्म क्रिटिक्स ने 'सिम्बा' को सुपरहिट बता दिया था। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो रोल में हैं जोकि काफी शानदार है। पुलिस इंस्पेक्टर वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं उनका यह लुक काफी चर्चा में है। वहीं स‍िम्बा के बाद रोह‍ित शेट्टी का अगला प्रोजेक्ट सूर्यवंशी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। 

कल तक इंटरनेट पर trend में थी रणवीर की 'गली बॉय', पढ़ें आज क्यों पड़ रही गालियां

वहीं 'सिम्बा' की सक्केस के बाद सारा अली खान मंदिर में भगवान के दर्शन करने भी पहुंची थी जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस खुशी के मौके पर सारा अली खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ मंदिर पहुंची थी। वायरल वीडियो में सारा अली खान मंदिर के बाहर बैठे तमाम गरीबों को मिठाईयां देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

इससे पहले भी उन्हें उनकी पहली फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज के बाद ऐसे ही गरीबों को प्रसाद बांटते हुए देखा गया था। बात दें कि सारा ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि ले भगवान पर काफी भरोसा रखती हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.