Sunday, Jun 26, 2022
-->
singer-adnan-sami-and-team-misbehaved-at-kuwait-airport

कुवैत एयरपोर्ट पर अदनान सामी की टीम को कहा गया 'भारतीय कुत्ता'

  • Updated on 5/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गायक अदनान सामी को कुवैत एयरपोर्ट पर बदसलुकी का शिकार होना पड़ा है। मामला उस समय का है जब अदनान और उनकी टीम एक लाइव शो के लिए कुवैत गए तभी एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन वालों ने बदसलुकी की। उनके स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें 'भारतीय कुत्ता' कहा गया। इस पूरे वाक्ये को अदनान ने टि्वटर के जरिए बताया है। 

#SonamKiShaadi: सोनम ने रचाई आनंद के नाम की मेंहदी, कई सितारे रहे मौजूद, देखें Video

उन्होने लिखा है, कुवैत, हम आपके शहर प्यार के साथ आए थे लेकिन आपने बिल्कुल साथ नहीं दिया। कुवैत एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन वालों ने बिना किसी कारण मेरे स्टाफ के साथ बदसलुकी की।

अदनान सामी ने आगे लिखा है, उन्होंने स्टाफ को भारतीय कुत्ता कहा। जब तुमसे संपर्क किया तो तुमने कुछ नहीं किया। इस तरह का व्यवहार करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई।

इस पूरे मामले पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने ट्ववीट कर कहा है, ये जानकर बुरा लगा। हमारी सबसे डायनामिक विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आपके मामले पर संज्ञान लिया है। कृपया उनसे बात करिये। 

Navodayatimes

रिजिजू के ट्ववीट पर अदनान ने कहा- आपकी चिंता के लिए शुक्रिया। सुषमा स्वराज से मेरी बातचीत जारी है और वो हमारे लोगों का ध्यान रख रही हैं। मुझे बहुत गर्व है कि वह हमारी विदेश मंत्री है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.