Wednesday, Sep 28, 2022
-->
singer jazzy b calls akshay kumar a fake king jsrwnt

पंजाबी सिंगर Jazzy B ने अक्षय कुमार से कहा- असली किंग किसान हैं, तुम Fake किंग हो

  • Updated on 2/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोलन (farmers protest) पर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद से यह अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। किसान आंदोलन को लेकर कई हॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जहां वे मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए। ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़े शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों को देश के मामले में बयानबाजी करने से सख्त मना किया। वहीं सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) ने रिहाना के ट्वीट पर आपत्ती जताते हुए इसके खिलाफ ट्वीट किया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर सहित कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स का यह पलटवार उनपर ही भारी पड़ गया और अब सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार के ट्वीट करने के बाद पंजाबी सिंगर जैजी बी ने उन पर निशाना साधा और उन्हें नकली किंग बताया। जैजी बी ने अपने ट्वीट में लिखा 'वाह जी वाह, भाईजी अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से आंदोलन कर रहे थे तब एक ट्वीट नहीं किया, और अब उसे प्रोपेगेंडा बता रहे हो। तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते, क्योंकि असली किंग तो किसान है, धरने पर बैठे हैं।'

Rihanna ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कंगना ने कहा- चुप रहो, हम तुम्हारी तरह बेवकूफ...

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा था- मामले को बिगाड़ने वाले लोगों पर ध्यान न दे, किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और उनके मुद्दों को हल करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

NCB के हत्थे चढ़ा सुशांत का दोस्त, एक्टर को करता था ड्रग्स सप्लाई

 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.