Friday, Dec 02, 2022
-->
singer kumar sanu want to sing with ranu mondal

पहली बार रानू मंडल पर बोले कुमार सानू- अच्छा ऑफर मिला तो साथ में करेंगे काम

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंटरनेट पर अपनी आवाज के जरिए आग की तरह वायरल हुई रानू मंडल (Ranu Mondal) की मेहनत आखिरकार रंग ले ही आई। उनका पहला गाना तेरी मेरी कहानी रिलीज हो गया है। इस गाने को  हिमेश रेशमिया   (Himesh reshamiya) ने 11 सितम्बर को रिलीज किया। गाने को हिमेश और रानू ने मिलकर गाया है। रानू मंडल का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाने को खूब सुना जा रहे हैं। यह गाना रिलीज होते ही टॉप ट्रेंड में था।

खास बात ये है कि हिमेश के बाद अब मशहूर गायक कुमार सानू ने भी रानू के साथ काम करने की इच्छा जताई है। कुमार सानू ने एक बातचीत के दौरान कहा कि अगर उन्हें अच्छा प्रस्ताव मिलता है तो वह सोशल मीडिया सनसनी रानू मंडल के साथ गाना गाने के लिए तैयार हैं।

लता मंगेशकर के नकल न करने वाले बयान पर रानू मंडल ने दिया ये जवाब...

सानू ने कहा, 'अगर कोई नया गायक आता है तो हमे खुशी होती है। अगर वह (रानू) अच्छा काम करती हैं, तो उन्हें एक पहचान मिलेगी। अगर प्रस्ताव मिला तो, मैं उनके साथ जरूर गाऊंगा।’

61 वर्षीय गायक ने यह भी कहा कि उन्होंने सुना है कि रानू ने हिमेश के साथ गीत गाया है, लेकिन गीत सुनने का मौका नहीं मिला। देखते हैं कि वह (रानू) आने वाले दिनों में कैसा प्रदर्शन करती हैं।’

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' हुआ रिलीज, देखें पूरी वीडियो

बता दे कि पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते हुए रानू मंडल का एक वीडियो पिछले महीने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिससे उनको काफी प्रसिद्धि मिली। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.