Friday, Jun 18, 2021
-->
singer neha kakkar get married soon with rohanpreet singh anjsnt

शादी के बंधन में बंधने जा रही बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़! इस शख्स के साथ लेंगी 7 फेरे

  • Updated on 10/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर से अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों का हिस्सा बन गई है। हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक  नेहा जल्द ही अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Caption? 🙈 #TaaronKeShehar Make Up: @ritikavatsmakeupandhair Hair: @kimberly._.chu Styled by @uttam.bhagat 📸 @piyushmehraofficial

सित॰ 22, 2020 को 11:01अपराह्न PDT बजे को Neha Kakkar (@nehakakkar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे
सूत्रों की मानें तो नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं और अब वो इस महीने के अंत तक नेहा से शादी भी कर सकते हैं। यहां तक कि बताया जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shukar Hai Mere Rabba! ♥️👼🏻🙏🏼😇

सित॰ 23, 2020 को 9:43अपराह्न PDT बजे को Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आदित्य के साथ शादी के थे चर्चे
 आपको बता दें कि इससे पहले  आदित्य और नेहा की शादी चर्चा हुई थी वो वक्त था वैलेंटाइन वीक। उस वक्त चर्चा थी कि वैलेंटाइन डे के दिन आदित्य और नेहा शादी करने वाले हैं लेकिन उस दिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन एक बार फिर नेहा कक्कड़ की पोस्ट दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गई है। 

नेहा कक्कड़ ने Tiktok स्टार रियाज अली को जड़ा तमाचा, सामने आया Video

फैंस से है बहुत प्यार
नेहा आए दिन अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक टिक टॉक वीडियो (tik Tok video) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शेयर किया है जिसमें वह पिलो चैलेंज लेती हुई नजर आ रही हैं।

आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने बढ़ाया कोविड-19 योद्धाओं का मनोबल

लोगों ने किया नेहा को जमकर ट्रोल
इस वीडियो (video) में नेहा अलग-अलग तकिए से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं जोकि काफी बेहतरीन दिख रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दिया तो कई ऐसे लोग भी हैं जिनको यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और नेहा को जमकर ट्रोल करने लगे।जी हां, किसी एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा कि 'लॉक डाउन में नेहा की गरीबी छा गई है इसलिए वह तकिए से बने कपड़े पहन रही हैं।

 

comments

.
.
.
.
.