Friday, Oct 07, 2022
-->
singer-shweta-pandit-accuses-anu-malik-of-sexually-harassing-her

#MeToo: श्वेता पंडित ने कहा -'जब मैं 15 साल की थी, तब अनु मलिक ने मांगा था KISS'

  • Updated on 10/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों जोरो पर चल रहे #MeToo कैंपेन में हर दिन बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे है। हाल ही में सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक को लपेटे में लिया है। श्वेता ने कहा कि जब वह सिर्फ 15 साल की थीं तब उन्हें इस तरह के शॉकिंग एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा था।

कुछ दिन पहले सोना महापात्रा ने भी अनु मलिक के लिए कहा था कि वे महिलाओं से सेक्शुअल फेवर पाने की कोशिश करते हैं। ये अनु मलिक पर दूसरा आरोप है।

व‍िकास बहल ने अनुराग के ख‍िलाफ दर्ज किया 10 करोड़ की मानहानि का केस

श्वेता पंडित ने ट्विटर पर अपने मीटू मोमेंट के बारे में लिखा-  अनु मलिक ने उनसे काम देने के बदले किस की मांग की थी। शवेता ने बताया साल 2000 में जब मुझे ‘मोहब्बतें’ फिल्म में मुख्य गायिका के तौर पर लांच किया गया और इसके बाद और काम पाने की कोशिश कर रही थी। मैं अनु मलिक की फैन थी। साल 2001 के बीच में मलिक के प्रबंधक ने उन्हें अंधेरी के एम्पायर स्टूडियो में उनसे मिलने के लिए बुलाया तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था।

 मैं और मेरी मां मॉनीटर कक्ष में पहुंचे तो अनु मलिक अवारा पागल दीवाना फिल्म के लिए सुनिधि और शान के साथ समूह गीत रिकॉर्ड करा रहे थे। उन्होंने एक छोटे कैबिन में इंतजार करने को कहा। जहां सिर्फ मैं और वह थे। मेरी आवाज परखने के लिए उन्होंने मुझे कुछ पक्तियां गाने को कहा। जब मैनें गाया तो अनु मलिक को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें सुनिधि और शान के साथ यह गाना दूंगा, लेकिन पहले मुझे एक किस दो। मैं तब सिर्फ 15 साल की थी और स्कूल में पढ़ती थी। मेरे लिए ये सब बहुत डरावना था।

B'day Spl: अक्सर घर से भागकर किसी ट्रेन में सोने चले जाते थे ओम पुरी, पढ़ें कुछ दिलचस्प किस्से

श्वेता ने ये भी बताया कि मैं इस व्यक्ति को ‘अनु अंकल’ कहती थी और वह बहुत समय से मेरे पूरे परिवार को जानता था। तब भी उन्होंने ये हरकत की।

Exclusive Interview: प्यार और जुनून से भरी कहानी ‘नमस्ते इंग्लैंड’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.