Friday, May 07, 2021
-->
singer-sonu-nigam-admitted-in-kathmandu

अस्पताल में भर्ती हुए सोनू निगम, कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी तबीयत

  • Updated on 2/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। हाल ही में सोनू नेपाल के पोखरा में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे जहां उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि कॉन्सर्ट के दौरान ही उनके पीठ में तेज दर्द उठा जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोनू को काठमांडू के नॉर्विक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस खबर की जानकारी हॉस्पिटल के कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की डेप्यूटी जनरल मैनेजर आरपी मैनाली ने दी है। मैनाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 'सोनू को अस्पताल के वीआईपी लॉन्ज में भर्ती कराया गया है। उन्हें पीठ में एक्यूट बैक पेन हुआ था। MRI किया जा चुका है और हम अब रिपोर्ट्स का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के बाद ही पता चलेगा कि आगे उन्हें क्या ट्रीटमेंट दिया जाना है।' 

#PulwamaAttack: सोनू निगम ने कसा तंज, कहा- CRPF के कुछ लोगों की मौत पर अफसोस क्यों!

वहीं 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले पर सोनू निगम ने भी निंदा करते हुए बड़ा बयान दिया था। सोनू ने अपने बयान में सेक्युलर लोगों से कहा है कि 'सुना है आप लोग बवाल मचा रहे हैं क्योंकि हमारे देश की सीआरपीएफ के कुछ जवान, कुछ 44 लोग या 440 लोग मारे गए हैं। सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर आप क्यों अफसोस कर रहे हैं, आप क्यों दुखी हो रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे...और अफजल हम शर्मिंदा हैं...जैसे नारे फिर से लगाइए। इसमें दुख मनाने वाली क्या बात है?'

B'day Special: पढ़ें, जिया खान से जुड़ी दिलचस्प बातें, माइनर ऐज में कराया था अबॉर्शन

सोनू निशाना साधते हुए कहते हैं 'इस घटना पर दुख करना बीजेपी, आरएसएस और हिंदुत्ववादी संस्थाओं पर छोड़ दीजिए।' इसके बाद सोनू ने तंज भी कसते हुए कहा 'सीआरपीएफ के ही तो लोग थे आप दुःख मत मनाइए।' आपको बता दें सोनू निगम ने अपने इस वीडियो को नाम दिया है - Being Secular जो कि 1 मिनट 31 सेकेंड का है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.