Sunday, Jan 23, 2022
-->
singer udit narayan getting threaten on call

सुरो के सरताज उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई एफआईआर

  • Updated on 7/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूरे देश को अपनी आवाज का कायल बनाने वाले उदित नारायण (Udit narayan) इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई पुलिस थाने में कंपलेंट दर्ज कराई है जिसके चलते उनका कहना है कि कई दिनों से उन्हें एक नम्बर से बार-बार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। उनका कहना है कि इससे उनकी जान को भी खतरा हो सकता है।

Image result for udit narayan

सिंगर उदित नाराण को मिल रहे धमकी भरे कॉल 
वहीं पुलिस का कहना है कि उदित नारायण ने मुंबई के अंबोली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को एक मोबाईल नम्बर दिया है जिससे उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं। जिस नंबर से उदित को फोन किए जा रहे हैं पुलिस ने उसकी लोकेशन खोज निकाली है। ये नंबर बिहार का बताया जा रहा है। 

‘ऐंट-मैन एंड द वेस्प’ की अदाकार इवैंजलीन लिली आईं भारत, शोसल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

पुलिस ने नंबर की लोकेशन का लगाया पता 
जल्द ही पुलिस बिहार जा कर तहकीकात करने की तैयारी में हैं। बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का मेन कामकाज मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में देखा जाता है औऱ उदित नारायण भी इसी इलाके में रहते हैं। मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की सख्ती से जांच पड़ताल कर रही है और साथ ही उदित से पूरी तरह संपर्क बनाए हुए है। 

मीडिया पर भड़की उर्वशी रौतेला, कहा- Ex हार्दिक पटेल से कभी नहीं मांगी कोई मदद

बिहार से किया जा रहा है धमकी भरा फोन 
आपको बता दें कि पुलिस ने उदित की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनके साथ सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए हुए हैं। जिससे उनको किसी बात का डर न रहे। साथ ही पुलिस को ये बात भी पता लगी है कि जिस नंबर से उन्हे फोन किए जा रहे हैं वो नंबर उनकी बिल्डिंग के ही चौकीदार का है।

सारा अली खान संग रोमांस करते दिख सकते हैं धनुष और रितिक, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर!

जब चौकीदार से इस बारे में सवाल किए गए तो उसका कहना था कि उसका फोन तीन महीने पहले ही चोरी हुआ है। जब वो बिहार में धुट्टियां बिताने परिवार के पास गया था। हालांकि उसने फोन चोरी होने की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। उदित नारायण को पिछले एक महीने में एक ही नंबर से कई बार फोन आ चुका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.