Friday, Mar 31, 2023
-->
singer vani jayaram found dead at her chennai  home

नहीं रहीं पद्म भूषण से सम्मानित गायिका वाणी जयराम, घर में पाई गईं मृत

  • Updated on 2/4/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीत जगत में अपनी आवाज के दम पर कामयाबी का मुकाम हासिल करने वाली मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन हो गया है। सिंगर ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। गायिका चेन्नई में अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई हैं, उनके निधन से पूरे सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। 

गायिका वाणी जयराम का हुआ निधन
77 साल की उम्र में गायिका ने हमेशा के लिए इस दुनिया से विदा ले ली है। उनके निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड है। बता दें कि सिंगर अपने चेन्नई स्थित घर में मृत अवस्था में पाई गईं हैं। उनकी मौत कैसे हुई , इस बारे में अभी किसी की तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

इतने गाने किए रिकॉर्ड
हाल ही में वाणी जयराम ने संगीत इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे किए थे। बता दें कि गायिका ने अपने म्यूजिक करियर में 10 हजार से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। सिंगर आरडी बर्मन, ओपी नैय्यर समेत कई मशहूर संगीतकारों के साथ काम कर चुकी हैं। 

आधुनिक भारत की मीरा के नाम से प्रसिद्ध वाणी जयराम को गणतंत्र दिवस से एक दिन ही पहले पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था। गायिका बेशक आज इस दुनिया से छोड़ कर चली गईं हैं लेकिन उनकी सुरीली आवाज हमेशा के लिए अमर है। 

  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.