Sunday, Nov 28, 2021
-->
single dads of bollywood sosnnt

Father’s Day 2021: बी-टाउन के सिंगल फादर्स जो निभा रहे हैं मां का भी फर्ज

  • Updated on 6/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज 20 जून को पूरे देश में 'फादर्स डे' (Fathers Day 2021) सेलिब्रेट किया जा रहा है। वहीं इस खास मौके पर हम आपको बॉलीवुड के उन फादर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए एक पिता के साथ-साथ एक मां का भी रोल निभाया। जी हां, हम बात कर रहे हैं बी-टाउन के सिंगल फादर्स (single dads of bollywood) के बारे में जिन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि एक पिता बनने के लिए जरूरी नहीं कि पहले पति बना जाए। पार्टनर के बिना ही इन सेलेब्स ने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी और आज की तारीख में वे अन्य पिताओं को प्रेरित भी कर रहे हैं।

 Father's Day 2021: इन गनों के जरिए अपने पिता को बताएं उनकी अहमियत

करण जौैहर

Karan Johar writes his first children's book 'The Big Thoughts of Little  Luv'
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) का आता है। करण जौहर के दो बच्चे हैं जिनका नाम यश (yash johar) और रूही जौहर (roohi johar) है। 7 फरवरी, साल 2017 को सरोगेसी के जरिए करण जौहर के जुड़वां बच्चों ने इस दुनिया में कदम रखा था। वहीं अपनी क्यूट हरकतों की वजह यश और रुही अकसर लाइमलाइट में बने रहते हैं। करण जौहर आए दिन सोशल मीडिया (social media) पर यश और रूही के मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज में तीनों के बीच का एक खूबसूरत रिश्ता हमेशा उभरकर आता है।

तुषार कपूर

Tusshar kapoor is celebrating son laksshay first birthday: तुषार धूमधाम से  मना रहे हैं बेटे लक्ष्य का पहला बर्थडे
बता दें कि साल 2016 में तुषार कपूर (tushar kapoor) भी सरोगेसी के जरिए एक बेबी ब्वॉय के पिता बने थे और अब वह अकेले ही उसकी परवरिश करते हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य (lakshya kapoor) रखा है। 

अनुराग कश्यप

Anurag Kashyap on if he'd launch daughter Aaliyah: 'I don't write movies  for urban kids like her, I'm a street kid' | Bollywood - Hindustan Times
अनुराग कश्यप (anurag kashyap) भी अपनी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) के लिए पिता और मां दोनों का रोल निभाते आ रहे हैं। दरअसल, साल 2009 में अपनी पत्नी आरती बजाज के साथ तलाक हो गया था जिसके बाद उन्होंने कल्कि कोचलिन से शादी की। लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई। इसके बाद अब अनुराग अकेले ही परवरिश कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर अकसर दोनों के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को मिलती है। 

चंद्रचूर सिंह

Chandrachur Singh talks about being single father to son, calls parenting  'one of the toughest jobs' | Bollywood - Hindustan Times

ये बात काफी कम लोगों को पता है कि चंद्रचूर सिंह (Chandrachur Singh) ने अपने बेटे की अच्छी परवरिश के लिए अपने करियर को भी दाव पर लगा दिया था। उनके बेटे का नाम शारंजई है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.