Monday, Dec 11, 2023
-->
sister shweta gets emotional on sushant singh rajput death anniversary

Sushant Singh Rajput की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं बहन श्वेता, कहा 'हर पल तुम्हारी याद आती है...'

  • Updated on 6/14/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी मेहनत और लगन के दम पर छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज डेथ एनिवर्सरी है। आज यानी 14 जून 2020 के दिन एक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए थे, लेकिन सुशांत की मौत के तीन साल बाद भी उनके केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत की पुण्यतिथि पर एक्टर के फैंस उन्हें बेहद याद कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता ने भी अपने भाई के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर की है। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन साल
बता दें कि तीन साल पहले आज ही के दिन सुशांत सिंह राजपूत को मुबंई के बांद्रा स्थित बंगले में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एक्टर की मौत को आत्महत्या करार दिया गया, लेकिन परिवार वालों से लेकर एक्टर के फैंस यह मानने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद इस मामले में कई एक्टर्स और फिल्म निर्माताओं के बयान दर्ज किए गए। पिछले तीन साल से सुशांत के परिवार वाले अपने बेटे की मौत का इंसाफ मांग रहे हैं।

पुण्यतिथि पर बहन ने शेयर की भावुक पोस्ट
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में सभी के लाड़ले थे, उनकी मौत पर यकीन करना सभी के लिए बेहद मुश्किल था। वहीं आज एक्टर की पुण्यतिथि पर उनकी बहन श्वेता ने इंटाग्राम पर सुशांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है और साथ में कुछ नोट्स भी साझा किए है जो सुशांत की हैंडराइटिंग में हैं। श्वेता ने कैप्शन में लिखा "लव यू भाई और आपकी इंटेलिजेंस को सेल्यूट। हर पल तुम्हारी याद आती है लेकिन मैं जानती हूं कि अब तुम मेरा ही एक हिस्सा बन गए हो। तुम मेरी सांसों की तरह मुझे जुड़े हुए हो। मैं आपके साथ उनके सुझाए गए कुछ नुक्कड़ों को शेयर कर रही हूं। #SushantIsAlive"

श्वेता की इस पोस्ट को देखकर  फैंस की आंखें एक बार फिर से नम हो गई हैं और वह अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'एसएसआर को न्याय कब मिलेगा?' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा 'देश आपको बहुत याद करता है सुशांत।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'एसएसआर जी मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे और सभी के दिलों मे भी जिंदा रहेंगे... लव यू सुशांत'। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा 'हम आपको हर दिन याद करते हैं सुशांत।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.