Thursday, Jan 20, 2022
-->
sita-the-incarnation-kagana-ranaut-shared-childhood-photos-as-she-play-sita

कंगना रनौत बचपन में भी निभा चुकीं हैं सीता का किरदार, शेयर की स्कूल टाइम की फोटो

  • Updated on 9/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्‍ट्रेस कंगना रनौत पर्दे पर जयलल‍िता का क‍िरदार न‍िभाने के बाद अब एक और बड़ा रोल करने जा रही हैं। पद्मश्री सम्‍मान से सम्‍मानित और 4 बार राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीत चुकीं कंगना रनौत अब एपिक ड्रामा ‘द इनकार्नेशन- सीता’ में लीड रोल यानी सीता का क‍िरदार न‍िभाएंगी। हाल ही में इसकी घोषणा कंगना ने खुद की थी। मजेदार बात ये है कि इस बात की घोषणा करते हुए कंगना ने दोपहर में पोस्ट शेयर की थी। इसके बाद शाम के टाइम उन्होंने बचपन की फोटो के साथ एक और पोस्ट शेयर की। 

कंगना रनौत ने जो बचपन की फोटो शेयर की उसमें वह एक और लड़की के साथ खड़ी हैं। कंगना ने लाल रंग की चुन्नी से सिर ढका हुआ है। एक हाथ से चुन्नी पकड़ी हुई है, जबकि दूसरे से आशीर्वाद दे रहीं हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”एक स्कूल प्ले में भी मैंने सीता का किरदार निभाया था। तब में 12 साल की थी। सियारामचंद्र की जय।

बता दें कि कुछ समय पहले इस किरदार के लिए एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान का नाम सामने आ रहा था। लेकिन र‍िपोर्ट्स में दावा क‍िया गया कि करीना ने इस रोल के ल‍िए काफी ज्‍यादा फीस की ड‍िमांड कर दी थी, जिसके बाद से अब इस किरदार के लिए कंगना रनौत को फाइनल कर लिया गया है। 

कंगना की ‘थलाइवी’ फिल्म के बाद ‘सीता’ एक और पैन इंडिया फिल्‍म होगी जो 5 भाषाओं में र‍िलीज की जाएगी। ‘सीता’ का न‍िर्देशन आलौक‍िक देसाई करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.