Sunday, Jun 13, 2021
-->
SKF Post happy birthday to Prabhudeva ANJSNT

'वांटेड’ से राधे तक सलमान खान के साथ काम करने वाले प्रभुदेवा को SKF ने जन्मदिन की शुभकामनाएं

  • Updated on 4/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बड़े पर्दे पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद, जैसे कि 'तेरे नाम' में सभी के पसंदीदा लवर 'प्रेम', सलमान खान ने ऐसे किरदारों को जीवंत किया है, जो हमेशा से ही लोगों द्वारा पसंद किए जाते रहे हैं। लेकिन कुछ 12 साल पहले, सलमान का एक अनदेखा वर्शन सिल्वर स्क्रीन पर पेश किया गया था। और, इसके पीछे जाने-माने निर्देशक प्रभुदेवा का हाथ था।

 सलमान और प्रभुदेवा ने 2009 में 'वांटेड' के साथ अपना फिल्मी सफ़र शुरू किया था और 2019 में 'दबंग 3' के साथ फिर से सहयोग किया था। और अब, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई', इस दमदार निर्देशक-अभिनेता जोड़ी की नवीनतम पेशकश है।

जब फैन ने पूछा Underwear का कलर, तो शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

पिछले 12 साल अभूतपूर्व रहे हैं और सलमान खान के प्रशंसक हिट जोड़ी के निरंतर सफ़र के लिए उत्सुक हैं।आज प्रभुदेवा के जन्मदिन के अवसर पर, सलमान खान फिल्म्स ने प्रतिभाशाली निर्देशक को सबसे खुशहाल और सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

शनाया कपूर ने अपने Belly Dance से उड़ाए लोगों के होश, Video हुआ वायरल

इस साल की ईद सलमान खान के प्रशंसकों के लिए सबसे प्रतीक्षित और प्रत्याशित है। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

comments

.
.
.
.
.