Sunday, Jan 23, 2022
-->
smriti irani blamed karan johar for her weight gain

OMG! स्मृति ईरानी ने करण जौहर पर लगाया ये आरोप, कहा- मेरे बढ़े वजन के लिए तुम हो जिम्मेदार...

  • Updated on 2/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है जोकि सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में स्मृति 'कॉफी विद करण' (koffee with karan) में साक्षी तंवर (sakshi tanwar) और करण जौहर (karan johar) के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया 'हुनर हाट' का दौरा, कहा- भारत के हुनर का सबसे बड़ा उत्सव

स्मृति ने करण को बताया अपने मोटापे का जिम्मेदार
इस तस्वीर में एक चीज गौर करने वाली है कि पहले स्मृति काफी स्लिम हुआ करती थी। वहीं ये तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ने इसी बात का जिक्र किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'देखो तब मैं कितनी स्लिम थी। मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं। इसका मतलब ये हुआ कि अपने बढ़े वजन का जिम्मेदार स्मृति करण जौहर को मानती हैं। 

स्मृति ईरानी ने 'थप्पड़' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, कहानी जो मैं निश्चित रूप से देखूंगी

वहीं हाल ही में स्मृति अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित 'हुनर हाट' (Hunar Haat) का दौरा करने इंडिया गेट पहुंच गईं हैं।  भारत सरकार की तरफ से आयोजित ये पहल अल्पसंख्यकों को बढ़ावा देने का काम कर कर रही हैं। इस हुनर हाट में भारत के कई अन्य राज्यों से आए दस्तकार, शिल्पकार और खानसानों ने इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। 

स्मृति ईरानी का केजरीवाल पर हमला, बोलीं- महिला विरोधी हैं मुख्यमंत्री

नकवी साहब का इस सराहनीय कार्य के लिए स्वागत- स्मृति ईरानी
मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होने कहा, 'मैं मुख्तार अब्बास नकवी साहब का इस सराहनीय कार्य के लिए स्वागत करती हूं, नकवी जी ने पीएम मोदी के नेतृत्व में बहुत अच्छा कार्य किया है। इसमें देशभर से लोग प्रदर्शन करने आए हैं। भारत में जो कला छिपी है उसका ये सबसे बड़ा उत्सव है।' 

वहीं उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'इस हाट में आए और हिंदुस्तान के हुनर को अपनी आंखों से देखें और उसका समर्थन करें।'  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.