Tuesday, Jan 31, 2023
-->
sobhita-dhulipala-joins-aditya-roy-kapur-and-anil-kapoor-in-the-night-manager

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ ''द नाइट मैनेजर'' में शोभिता धूलिपाला हुईं शामिल

  • Updated on 2/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द नाइट मैनेजर' रीमेक की शूटिंग हाल ही में श्रीलंका में शुरू की गई है जिसमें आदित्य रॉय कपूर ऑरिजिनल सीरीज़ से टॉम हिडलेस्टन की भूमिका निभा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, शोभिता धूलिपाला द नाइट मैनेजर में फीमेल लीड का पदभार संभालते हुए टीम में शामिल हो गयी हैं।  

"निर्माता एक अनुभवी एक्टर की तलाश में थे जो ऑरिजिनल से एलिजाबेथ डेबिकी की भूमिका निभा सके और उन्होंने अब शोभिता को यह भूमिका निभाने के लिए फाइनल कर लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस उस वक्त भी टीम के साथ संपर्क में थीं, जब ऋतिक रोशन से इस सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रहे थे। जबकि पुरुषों की कास्टिंग ने एक मोड़ ले लिया है, वही अभिनेत्री ने फीमेल लीड के रूप में शो का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।",एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया। 

इससे पहले, ऋतिक रोशन द्वारा इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनने की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ था, लेकिन डेट्स न होने करने के कारण वह इसके लिए हामी नहीं भर पाए और आदित्य रॉय कपूर को उस करैक्टर के लिए चुना गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.