Thursday, Jun 30, 2022
-->
social media users angry on tejasswi for winning bigg boss 15 trophy sosnnt

Tejasswi Prakash के ट्रॉफी जीतने से नाराज हुए फैंस, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Boycott'

  • Updated on 1/31/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने 'बिग बॉस सीजन 15' (BIGG BOSS 15) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) शो के फर्स्ट और सेकेंड रनरअप रहें।

तेजस्वी प्रकाश के विनर बनने से नाराज हुए लोग
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी को बधाईयां देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। फैंस तेजस्वी की जीत का जश्न मना रहे हैं। लेकिन कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो तेजस्वी की जीत से नाराज दिखें। 

कई लोगों का यह मानना है कि 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी के हकदार प्रतीक सहजपाल थे। जिस वजह से ट्विटर पर एक्ट्रेस के खिलाफ यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। किसी एक यूजर ने इसे फिक्स्ड बताते हुए लिखा कि 'कर्लस की बहू होने की वजह से उसे विनर बनाया गया।' तो अन्य यूजर ने लिखा कि 'शर्मनाक और बेकार, वैंप बनी BB15 की व‍िनर। बता दें कि ट्रॉफी के साथ तेजस्वी को 40 लाख रुपए इनाम भी मिला है। इतना ही नहीं, शो को जीतने के फौरन बाद तेजस्वी को एकता कपूर का सबसे चर्चित शो नागिन 6 के लिए अप्रोच भी किया गया है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.