Friday, Jun 25, 2021
-->
soha-ali-khan-birthaday-party-b-town-celebs

Pics: सोहा के बर्थडे पार्टी में इन सितारों ने की शिरकत

  • Updated on 10/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान आज यानि कि 4 अक्टूबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस दिन को और भी खास बनाने के लिए बी-टाउन के कई सितारें सोहा की बर्थडे पार्टी में नजर आएं। बता दें कि पार्टी बांद्रा के किसी फेमस रेस्ट्रॉन्ट हुई थी जहां बीती रात सोहा के करीबी दोस्त और रिश्तेदारों ने शिरकत ली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before ...

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 3, 2018 at 9:44am PDT

 सोनाली ने भेजा यह इमोशनल video, छोड़ना पड़ा था शो

सोहा ने रात के 12 बजे बर्थडे केक कट करके पार्टी की शुरुआत की। इसी बीच सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की ढ़ेर सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Navodayatimes

बता दें कि पोर्टी में  करण जौहर, नेहा धूपिया, सोफी चौधरी, अरशद वारसी और उनकी पत्नी मारिया, कोंकणा सेन शर्मा आदि लोग शामिल थें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

leading the way across the road !! Ladies come join me soon!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 4, 2018 at 1:12am PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Like fine wine ❤️❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 4, 2018 at 12:34am PDT

वहीं सोहा अली खान अपने हस्बैंड कुणाल खेमू के साथ पार्टी में पहुंची जहां दोंनों ने जमकर मीडिया को पोज दिया। सोहा गोल्डन कलर के शिमर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Navodayatimes

वहीं कुणाल कैजुअल लुक में नजर आएं। लेकिन इस पूरी पार्टी में सोहा के भाई सैफ अली खान और उनकी भाभी करीना कपूर खान कहीं नजर नहीं आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Girl power!!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 4, 2018 at 1:07am PDT

Navodayatimes

'Proper Patola' में दिखा अर्जुन-परिणीति का गजब का स्वैग, बादशाह ने किया रैप

बतो दें कि साल 2004 में सोहा ने फिल्म 'दिल मांगे मोर' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। जिसमें शाहिद कपूर को उनके ऑपोजिट कास्ट रिया गया था। इसी बीच 2009 में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की पहली मुलाकात हुई थी। देखते ही देखते इन दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई। फिल्म 99 के शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे जिसके बाद इनकाी दोस्ती प्यार में बदल गई।

जिसके बाद दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली। इसी के साथ साल 2017, 29 सितंबर को सोहा ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने इनाया खेमू रखा है। उनकी बेटी पूरे 1 साल की हो चुकि है जो कि देखने में हूबहू तैमूर जैसी लगती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.