Tuesday, Dec 06, 2022
-->
sona mohapatra again angry statement to anu malik

एक बार फिर अनु मलिक पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, कहा- तुम्हें सेक्स रिहैब में चले जाना चाहिए

  • Updated on 11/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मीटू (meetoo) आरोपी अनु मलिक (anu malik) ने जबसे 'इंडियन आइडल' (indian idol) में वापसी की है, आए दिन कोई ना कोई विवाद खड़े हो रहे हैं। वहीं हाल ही में अनु मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जोकि अब चर्चा का विषय बन गया है। 

कशमीरा के बाद अब अनु मलिक के समर्थन में उतरीं यह मशहूर सिंगर, कहा- अब तक कहां थे सब...

सोना ने अनु मलिक को कहा ये 
जी हैं, अनु मलिक ने एक ओपन लेटर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। वहीं अब अनु मलिक के इस पोस्ट पर सिंगर सोना मोहपात्रा (sona mohapatra) ने एक बार फिर से हल्ला बोल दिया है। उन्होंने भी एक लंबा पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अनु मलिक को जमकर भला-बुरा कहा है।

उन्होंने कहा कि 'अब जब तुम टीवी पर आ गए हो तो हम बातें क्यों कर रहे हैं तुम पूछ रहे हो? जब तक तुम अपने किए का पश्चाताप नहीं कर लेते तुम्हें नेशनल टीवी पर होने का कोई हक नहीं है। भारत में 1.3 करोड़ लोग रहते हैं। हर किसी को जिंदा रहने के लिए टीवी पर करोड़ों कमाने की जरूरत नहीं है या फिर यंग लोगों को 'जज' करने की जरूरत नहीं है, जिनकी सेफ्टी तुम खराब करोगे. तुम कोई रोल मॉडल नहीं हो। तुम ब्रेक ले सकते हो, सेक्स रिहैब जा सकते हो या फिर कहीं भी अपने बर्ताव को बेहतर बनाना सीख सकते हो।'

बता दें कि अनु मलिक की वापसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन (neha bhasin) और श्वेता पंडित (shweta pandit) ने सोशल मीडिया (social media) पर कई बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं कुछ दिन पहले कश्मीरा शाह और सिंगर हेमा सरदेसाई (hema sardesai) ने अनु मलिक का समर्थन किया था।

मीटू के आरोपों के बाद अनु मलिक के सपोर्ट में उतरीं कश्मीरा शाह, बताया असली हीरो

अनु मलिक के समर्थन में खड़ी उतरी हेमा सरदेसाई
जी हां, हाल में हेमा सरदेसाई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'सालों पहले जब इंडस्ट्री में मेरा संघर्ष जारी था, तब मैं एकमात्र गायिका थी जिसने साफ-साफ अपनी टैलेंट के साथ समझौता करने से मना कर दिया था। फिर बाकी सभी चुप क्यों थे? और वो इतने सालों से चुप क्यों हैं? मेरे मजबूत सिद्धांतों के बावजूद, मुझे अनु मलिक द्वारा निर्देशित कई ब्लॉकबस्टर हिट गाने मिले। मैं उन सिंगर्स से पूछना चाहती हूं कि जो उनके खिलाफ अब जाकर आरोप लगा रहे हैं वो इतने दिनों तक कहां थे।'

इस पोस्ट के जरिए हेमा सरदेसाई ने नेहा भसीन, सोना महापात्रा और श्वेता पंडित पर सीधा सीधा निशाना साधा है। 

MeToo: शो में अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, सचिन तेंदुल्कर को सुनाई खरी खोटी

सचिन तेंदुल्कर पर सोना ने निकाला अपना गुस्सा
आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल' शो को प्रमोट कर रहे सचिन तेंदुल्कर (sachin tendulkar) को सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा है था कि  '#MeToo आरोपी अनु मलिक इस शो को जज कर रहे हैं, उन पीड़ित महिलाओं के लिए भी आवाज उठाओ।'

जिसके बाद सिंगर नेहा भसीन ने सोना का साथ देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने 15 साल पहले के किस्से को उजागर किया है जब अनु मलिक ने उनके साथ असलील हरकत करने की कोशिश की थी। बता दें कि इससे पहले भी सोना मोहपात्रा ने अपनी नाराजगी जताई थी, साथ ही उन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अनु को गटर का चूहा बताया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.