Thursday, May 13, 2021
-->
sona-mohapatra-gets-trolled-after-sharing-her-black-monokini-photos

ब्लैक मोनोकनी में फोटो शेयर करने पर इस तरह ट्रोल हो रही सोना मोहापात्रा

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) ने जब से अनु मलिक (anu malik) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जब से वह चर्चा का विषय बन गई हैं। वहीं हाल ही में सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में उन्होंने ब्लैक मोनोकनी पहनी हैं जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है- वाइल्ड और चंचल 2020 में आ गई।

ऐसे कर रहे हैं यूजर्स सोना को ट्रोल
सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि मोनोकनी आप पर सूट नहीं कर रही। कुछ कह रहे हैं इतने क्या दिखा रही हो। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ( Sapna Bhavnani) ने भी तंज कसते हु लिखा है- लड़कियों को कम कपड़े पहनते देखती हूं, उन्हें लगता है कि ये फेमिनिज्म है, ये काफी बुरा है, साल 2020 में कोई नई सोच देखना पसंद आएगा।

सोना ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब
इस पर फिर जवाब देते हुए सोना ने लिखा है- हो सकता है कि आपकी सोच वास्तव में हमारे देश और दुनिया के अधिकांश हिस्सों के लिए अधार नहीं है। तो लोगों को उनकी बात करने दो। आप अपना करें। महिलाओं के खिलाफ यह कहना 'बकवास' ही है।

एक बार फिर अनु मलिक पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, कहा- तुम्हें सेक्स रिहैब में चले जाना चाहिए

सोना ने अनु मलिक को कहा ये 
वहीं कुछ दिन पहले अनु मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जोकि अब चर्चा का विषय बन गया है। जी हां, अनु मलिक ने एक ओपन लेटर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। वहीं अनु मलिक के इस पोस्ट पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक बार फिर से हल्ला बोला। उन्होंने भी एक लंबा पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अनु मलिक को जमकर भला-बुरा कहा।

अपने ऊपर लगे #MeToo के आरोपों पर अनु मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 2 बेटियों का बाप ऐसा नहीं करेगा

उन्होंने कहा कि 'अब जब तुम टीवी पर आ गए हो तो हम बातें क्यों कर रहे हैं तुम पूछ रहे हो? जब तक तुम अपने किए का पश्चाताप नहीं कर लेते तुम्हें नेशनल टीवी पर होने का कोई हक नहीं है। भारत में 1.3 करोड़ लोग रहते हैं। हर किसी को जिंदा रहने के लिए टीवी पर करोड़ों कमाने की जरूरत नहीं है या फिर यंग लोगों को 'जज' करने की जरूरत नहीं है, जिनकी सेफ्टी तुम खराब करोगे. तुम कोई रोल मॉडल नहीं हो। तुम ब्रेक ले सकते हो, सेक्स रिहैब जा सकते हो या फिर कहीं भी अपने बर्ताव को बेहतर बनाना सीख सकते हो।' 

अनु मलिक के खिलाफ अभय देओल ने किया ट्वीट तो सोना ने कहा-पहला एक्टर जिसके लिए किया support

बता दें कि अनु मलिक की वापसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने सोशल मीडिया पर कई बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं कुछ दिन पहले कश्मीरा शाह और सिंगर हेमा सरदेसाई ने अनु मलिक का समर्थन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.