Monday, Oct 03, 2022
-->
sona mohapatra make fun of arijit singh in her new single sosnnt

सोना मोहपात्रा ने अरिजीत सिंह को कहा 'रावण', शाहरुख खान के इस गाने को किया recreate

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona mohapatra) इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक बार  फिर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जोकि अब चर्चा का विषय बन चुका है। हाल ही में सोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह हिंदी सिनेमा में महिला-पुरुष गायकों के साथ भेदभाव का मुद्दा लेकर सामन आई हैं।

सोना ने जारी किया अपना नया सिंगल
जी हां, उन्होंने अपना एक नया सिंगल रिलीज किया है जिसमें वह शाहरुख खान (shahrukh Khan) की फिल्म 'रईस' (raees) का सुपरहिट गाना 'जालिमा' (zaalima) को रीक्रिएट करती हुई नजर आईं।

 

इस गाने के जरिए सोना कहती हैं कि 'म्यूजिक इंडस्ट्री में गायक और संगीतकारों को किसी भी प्रकार की कोई रॉयल्टी नहीं मिलती। कलाकारों को स्टेज कॉन्सर्ट्स करने पड़ते हैं पैसे कमाने के लिए। लॉकडाउन और इस महामारी की वजह से संगीतकारों को बिना किसी स्टेज शो या कॉन्सर्ट के नुकसान उठाना पड़ सकता है। '

सोना ने अरिजीत सिंह का बनाया मजाक
इस म्यूजिक वीडियो में सोना ने अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को रावण बताया और उनका जमकर मजाक बनाती हुई नजर आ रही हैं।

 

बता दें कि यह गाना सोना ने घर बैठे-बैठे बनाया है।  वीडियो को शेयर करते हुए सोना ने इस बात की भी जानकारी दी कि पहले यह गाना उन्हें ऑफर किया गया था लेकिन उनकी लाइंस कम होने की वजह से उन्होंने इसे गाने से इनकार कर दिया था। 

मिली थी रेप की धमकियां
हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर सोना मोहपात्रा को टैग करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहा था। यूजर ने लिखा कि 'मैडम इतने बुरे दिन आ गए कि आपका नाम ट्विटर पर सर्च कर रहे हैं और चारों तरफ हिन्दूफोबिया ही दिख रखा है?'

 

वहीं इसके जवाब में सोना ने लिखा कि 'मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान (Salman Khan) की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।'

 

वहीं आपको ये भी बताते चले कि कुछ दिन पहले सोना ने कार्तिक आर्यन की भी जमकर क्लास लगाई थी। दरअसल, कार्तिक न एक टीक टॉक वीडियो शेयर किया थ जिसमें वो घरेलू हिंसा को बढ़ावा देते हुए नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.