Friday, Sep 30, 2022
-->
sona mohapatra slams sachin tendulkar for anu malik back in indian idol

MeToo: शो में अनु मलिक की वापसी पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, सचिन तेंदुल्कर को सुनाई खरी खोटी

  • Updated on 11/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल मीटू (#metoo) अभियान ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। इस दौरान कई हैरान करने वाले चेहरे सामने आए थे जिनपर यौन शोषण (sexual exploitation) के गंभीर आरोप लगाया गया था। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और गायक अनु मलिक (anu malik) का भी नाम सामने आया था। उनकर सिंगर सोना मोहपात्रा (sona mohapatra) ने आरोप लगाया था जिसके बाद अनु मलिक को सोनी टीवी के शो 'इंडियन आइडल' (indian idol) से निकाल दिया गया था।

Indian idol में अनु मलिक की वापसी पर सोना मोहपात्रा ने उगले ये गंदे शब्द, कहा- गटर का चूहा

एक बार फिर भड़की सोना 
लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है। यौन शोषण के गंभीर आरोप लगने के बाद भी अनु मलिक ने शो में वापसी कर ली है जिसे देखकर सभी हैरान हैं। 

ऐसे में इस शो को प्रमोट कर रहे सचिन तेंदुल्कर (sachin tendulkar) को सोना ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि '#MeToo आरोपी अनु मलिक इस शो को जज कर रहे हैं, उन पीड़ित महिलाओं के लिए भी आवाज उठाओ।'

 #MeToo: अनु मलिक के भतीजे ने कहा- मैं उन्हें फैमली का हिस्सा नहीं मानता

वहीं सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने सोना का साथ देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने 15 साल पहले के किस्से को उजागर किया है जब अनु मलिक ने उनके साथ असलील हरकत करने की कोशिश की थी। बता दें कि इससे पहले भी सोना मोहपात्रा ने अपनी नाराजगी जताई थी, साथ ही उन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अनु को गटर का चूहा बताया। 

अनु मलिक की वापसी पर सोना ने कहा चूहा गटर में वापस आ रहा है
सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, "सिर्फ एक साल के अंदर ही अनु मलिक को फिर से इंडियन आइडल में बुलाना उन सभी लोगों के मुंह पर थप्पड़ जैसा है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक सुरक्षित भविष्य चाहते हैं"।

वहीं अपने इस पोस्ट में उन्होंने अनु को गटर का चूहा कहा। सोना ने लिखा, "चूहा गटर में वापसी कर रहा है"। वहीं दूसरी और सोना मोहपात्रा के इस ट्वीट के बाद उनके पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। किसी ने लिखा, "ये देश के लिए बेहद शर्म की बात है जहां अनु मलिक जैसे लोगों को आगे बढ़ाया जा रहा है"।

 #metoo: अनु मलिक के सपोर्ट में आए सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, सुनाई खरी-खोटी

सोना के साथ इन महिलाओं ने भी लगाया था आरोप
साथ ही आपको ये भी बता दें कि सोना मोहपात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी अनु मलिक पर आपत्तिजनक व्यवहार का आरोप लगाया था। इसके बाद फिर दो और महिलाएं सामने आई थीं। जिन्होंने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.