Friday, Oct 07, 2022
-->
sona-mohapatra-thanks-udaipur-municipal-corporation-for-cancelling-kailash-kher-concert

#MeToo: इस कार्यक्रम से कैलाश खेर के निकाले जाने पर सोना महापात्रा ने किया धन्यवाद

  • Updated on 10/31/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। "मी टू" अभियान के तहत मशहूर गायक कैलाश खेर पर गायिका सोना महापात्रा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद राजस्थान सरकार ने कैलाश खेर को दिवाली पर होने वाले एक सरकारी कार्यक्रम से हटा दिया था। इस बात की जानकारी उदयपुर के मेयर चंद्र सिंह कोठारी ने दी थी।

वहीं इस खबर का पता चलने के बाद सोना महापात्रा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर जयपूर सरकार को धन्यवाद दिया है। बता दें कि यह इवेंट उदयपुर में 30 अक्टूबर को यानि कि कल हुआ था। इस इवेंट में म्यूजिकल नाइट का प्रोग्राम रखा गया था जिसमें कैलाश खेर भी परफॉर्म करने वाले थें। 

मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन की पहली तस्वीर, भाई के साथ खेलती दिखी मीशा

चंद्र सिंह कोठारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'दिवाली पर होने वाला यह एक सरकारी कार्यक्रम है। हम नहीं चाहते कि इसे लेकर किसी तरह का विवाद हो। कैसाश खेर पर लगे आरोपों की खबरें सुनकर हमने उन्हें कार्यक्रम से अलग करने का फैसला किया है।' बता दें कि कैलाश खेर के जगह पर गायक दर्शन रावल इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी।

वहीं 'मी टू' अभियान के तहत सोना महापात्रा के अलावा और भी कई महिलाओं ने कैलाश खेर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इन महिलाओं में गायिका वर्षा सिंह और दो महिला पत्रकार का नाम शामिल है। वर्षा सिंह धनोआ ने तो कैलाश खेर से पद्मश्री वापस लेने की मांग भी की थी।

बता दें कि वर्षा ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी कर अपनी आपबीती बताई थी।

 शेखर सुमन ने इस एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- क्या खत्म हो गया #MeToo?

जिसके बाद अपने उपर लगे इल्जामों के लिए कैलाश ने सभी से माफी भी मांगी थी। कैलाश ने कहा, "जब मुझे इन आरोपों के बारे में पता चला तो बहुत निराशा हुई।" कैलाश ने यह कहते हुए माफी मांगी कि यदि किसी को कोई बात गलत लगी है या किसी को गलतफहमी हुई है तो मैं माफी चाहता हूं।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.