Wednesday, Sep 28, 2022
-->
sona-mohapatra-tweet-went-viral-sosnnt

सोना मोहापात्रा से यूजर ने औरतों को लेकर पूछा यह सवाल? सिंगर ने ऐसे की बोलती बंद

  • Updated on 12/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी हर बात को बेबाकी से रखने वाली बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं देश के कई सारे मुद्दों पर खुलकर बात करने वाली सोना को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। अपने ट्वीट्स को लेकर उन्हें कई बार सोशल मीडिया (social media) पर ट्रोल किया जा चुका है। बावजूद इसके, वह कभी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटी हैं। उन्होंने हर बार अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद की है।

 शौविक की जमानत पर विशाल डडलानी को Tweet करना पड़ा भारी, सोना महापात्रा ने लगा दी Class

वहीं अब उन्होंने अपने ट्रोलर्स के इन सभी कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर किसी एक यूजर ने सोना को टैग करते हुए लिखा है कि 'माता जब आप जैसी नारीवादी यह सामान्य कर सकती है कि सभी पुरुष संभावित बलात्कारी हो सकते हैं तो महिलाओं का सामान्यीकरण क्यों नहीं किया जा सकता है ?'

जिसपर सोना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए उस यूजर की बोलती बंद कर दी है।

कंगना के Block करने पर सोना महापात्रा ने दिया ऐसा Reaction, कहा- वो आलोचना सुनना नहीं चाहती

औरतों को नींचा दिखाने पर सोना ने मुकेश खन्ना की लगाई थी क्लास
वहीं बता दें कि हाल ही में मुकेश खन्ना और सोना मोहापात्रा के बीच जमकर बहस देखने को मिली थी। दरअसल, कुछ दिन पहले मुकेश खन्ना ने MeToo मूवमेंट पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि दिक्कत तब शुरू हुई जब महिलाओं ने पुरुषों की बराबरी करने की ठानी और उनके कंधे से कंधा मिलाकर चलने लगीं।' 

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके इस विवादित बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऐसे में अब कई सेलिब्रिटी भी 'भीष्म पितामह' का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। सोना मोहापात्रा ने कहा- 'हां, इन महाशय के मुताबिक कोई भी पुरुष कभी घर में औरतों या बच्चों का शोषण नहीं करते। इन्हें नजरंदाज नहीं किया जा सकता, ये मंदबुद्धि हैं। दुख की बात तो ये है कि हमारे इर्द-गिर्द ऐसी पुरानी सोच वाले लोग हर जगह हैं। बदलाव धीमा है, लेकिन यह आ रहा है।' 

औरतों को नींचा दिखाने पर इन बड़े सेलेब्स ने मुकेश खन्ना की लगाई क्लास

कंगना ने किया ब्लॉक
इसके अलावा कंगना रनौत को भी सोना मोहापात्रा के जमकर लताड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने काफी वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड के कई नामी हस्तियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर सोनामहापात्रा ने ने कंगना को उनके इस व्यवहार के लिए निशाने पर लिया है। 

सोना माहापात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि कंगना कभी भी अपने सिवा किसी और के लिए खड़ी नहीं हुई हैं न ही कभी उन लोगों को याद किया है जिन्होंने उनको सराहा है।इसके साथ ही सोना महापात्रा ने अपने अगल ट्वीट में कहा कि मैं ये नहीं बस यहीं कहती हूं कि कंगना आप विक्टिम महिला कार्ड खेलना बंद करें।

आपको बता दें कंगना ने सोना महापात्रा को ट्विटर से ब्लॉक कर दिया। इसकी जानकारी खुद सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।सोना महापात्रा ने लिखा कि वो  कंगना को ट्विटर पर फॉलो करती रही हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने देखा कि कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है। इसके साथ ही सोना महापात्रा ने कंगना को एक नसीहत भी दी है कि वो  कुछ नारीवादी दोस्त बनाए और एक एक बेहतर सलाहकार को हायर करें। 

यहां पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी 10 बड़ी खबरें 

उर्मिला मातोंडकर का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, दर्ज कराई शिकायत

न्यूड फोटोशूट विवाद पर अब आया मिलिंद सोमन का रिएक्शन 

फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर अभिनेता सैफ अली खान के खिलाफ कोर्ट में केस 

कोरोना कहर के बीच 2020 में हाई क्वालिटी कंटेंट ने बढ़ाया डिजिटल ओब्सेशन! 

पुलिस अधिकारी बनकर लोगों से ठगी करता था टीवी इंडस्ट्री का ये अभिनेता, हुआ गिरफ्तार

कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर बोला हमला, कहा- दोनों किसानों को भड़काकर गायब....

छुट्टि के दौरान विद्या बालन ने की पालमपुर की सफाई, देखें तस्वीरें

'द ग्रीड लोभ' के अभिनेता सुमित चौधरी ने डायरेक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात

अगले साल अयोध्या में शुरु होगी RamSetu की शूटिंग, अक्षय करेंगे दिवाली पर धमाल

स्वरा का कंगना पर हमला, कहा- जरूरी नहीं कि अच्छा कलाकार अच्छा इंसान भी हो...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.