Tuesday, Apr 07, 2020
sonakshi sinha arrested by police watch viral video here

सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में लगी हथकड़ी, Video शेयर कर खुद बताई असली वजह

  • Updated on 8/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाक्षी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें इस वीडियो में सोनाक्षी के हाथ में हथकड़ी बंधी हुई है। वहीं इस वीडियो में सोनाक्षी यह भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। 

वीडियो को दिया गया ये कैप्शन
इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है-लगता है सोनाक्षी सिन्हा कुछ मुश्किल में है #aslisonaarrested 
#AsliSonaArrested #WhereIsSonakshiSinha #Sonakshi #SonakshiSinha #Aslisona ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन बता दें अभी तक इस बात की कोई पक्की घोषणा नहीं हुई है। 

सुषमा स्वराज का बॉलीवुड से था गहरा नाता, तस्वीरों में देखें सितारों के साथ बिताए गए हसीन पल

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने वाल्मीकि समाज के लिए कुछ  आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिस वजह से देश के कई हिस्सों में उनके पुतले जलाए जा रहे थे। वहीं इस पर सोनाक्षी ने माफी मांगते हुए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- की 23 जुलाई 2019 को सिद्धार्थ कनन के साथ हुए मेरे साक्षात्कार के संदर्भ में वह वाल्मीकि समाज का आदर करती हैं और उन्हें देश की आजादी पर गर्व है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि उनके द्वारा बोले गए किसी भी गतल शब्द के लिए वह क्षमा मांगती है। 

ये होंगे सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म  'दबंग 3' में नजर आएंगी। बता दें कि इस बार भी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ही प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा करेंगे। वहीं इसी साल सलमान की और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं।

राजनीति ही नहीं बॉलीवुड में भी रहा है सुषमा स्वराज का बड़ा योगदान, बचाया था अंडरवर्ल्ड से

खबर आई थी कि सलमान ने अपनी आगमी फिल्म ‘किक 2’ की रिलीज डेट को बदलने का मन बनाया है। कुछ दिन पहले ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.