Friday, Oct 07, 2022
-->
sonakshi sinha say sorry after insult of valmiki society

इस कारण सोनाक्षी सिन्हा के फूंके गए पुतले, मांग रही हैं माफी

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में सेक्स को लेकर जागरुकता फैलाती हुई नजर आईं हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने  वाल्मीकि समाज के लिए कुछ  आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है जिस वजह से देश के कई हिस्सों में उनके पुतले जलाए जा रहे हैं।

वहीं इस पर सोनाक्षी ने माफी मांगते हुए एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- की 23 जुलाई 2019 को सिद्धार्थ कनन के साथ हुए मेरे साक्षात्कार के संदर्भ में वह वाल्मीकि समाज का आदर करती हैं और उन्हें देश की आजादी पर गर्व है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि उनके द्वारा बोले गए किसी भी गतल शब्द के लिए वह क्षमा मांगती है। 

पति ने अलग होने के बाद दीया मिर्जा ने शुरु की एक नई जिंदगी, फोटो किया शेयर

ये होंगे सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म  'दबंग 3' में नजर आएंगी। बता दें कि इस बार भी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ही प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा करेंगे। वहीं इसी साल सलमान की और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं।

जम्मू-कश्मीर मामले पर वीना मलिक ने किया ये शर्मनाक Tweet

खबर आई थी कि सलमान ने अपनी आगमी फिल्म ‘किक 2’ की रिलीज डेट को बदलने का मन बनाया है। कुछ दिन पहले ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

sonakshi sinha

अब सलमान खान इस साल क्रिसमस के मौके पर ‘दबंग 3’ को रिलीज करना चाह रहे हैं। क्योंकि उनका मानना है कि ये फिल्म काफी वक्त से अटकी पड़ी है और अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर भी आ जाएगी। इस वजह से सलमान ने ‘दबंग 3’ को क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसके अलावा सलमान की चर्चित फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.