Monday, May 29, 2023
-->
sonakshi sinha shares a number on twitter to talk about sex

अगर आपको करनी है सेक्स की बातें तो सोनाक्षी को करें इस नंबर पर कॉल

  • Updated on 7/25/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandaani Shafakhana) को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म का जो सब्जेक्ट है वो काफी बोल्ड है जिस वजह से सोशल मीडिया (social media) पर फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। जी हां, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा अपने अंकल का एक सेक्स क्लीनिक चलाते हुए नजर आएंगी। वहीं इन दिनों सोनाक्षी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर शेयर किया नंबर 
वहीं हाल ही में सोनाक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सेक्स के बारे में बात करने के लिए ट्विटर पर नंबर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि 'खामोश ना रहें, अजी बात तो करो। अधिक जानकारी के लिए missed call करें- +91 7069588444 पर।'

सलमान, शाहरुख और अक्षय की ये तस्वीरें हो रही वायरल, बुढ़ापे में भी लग रहे गजब के हैंडसम

कुछ ऐसा होगा फिल्म में सोनाक्षी का किरदार
बता दें कि सोनाक्षी की ये फिल्म 'खानदानी शफाखाना' सेक्स क्लीनिक चलाने वाली महिला की कहानी से जुड़ी हई है। जिसके कारण ये फिल्म इस समाज के लिए सेक्स को लेकर बने रूढ़िवादी सोच को बदल सकती है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में रैपर बादशाह भी दिखाई देंगे। इस फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्ट कर रही हैं,जबकि प्रोड्यूस भूषण कुमार कर रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। 

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने मॉब लिंचिंग के खिलाफ उठाई आवाज, पीएम मोदी से मांग रहे जवाब

फिल्म का ट्रेलर हुआ था लॉन्च
वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं आपको बता दें फिल्म का पहला गाना ''कोका'' (koka) रिलीज हो गया है।गाने के लिरिक्स तनिष्क बागची और Mellow D ने लिखे हैं, जबकि 'कोका' सॉन्ग के रैप लिरिक्स खुद बादशाह ने ही लिखे हैं। इस सॉन्ग में सिंगर बादशाह के साथ सोनाक्षी का भी स्वैग देखने को मिल रहा है। गाने को मशहूर सिंगर जसबीर जस्सी के फेमस एलबम सॉन्ग 'कोका तेरा कुछ कुछ कहंदा नी कोका' गाने को रिक्रेएट किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.