Tuesday, Feb 18, 2020
sonali-bendre-attends-akash-ambani-and-shloka-mehta-wedding-reception

आकाश और श्लोका के रिसेप्शन में पहुंची सोनाली, कैंसर ट्रीटमेंट के बाद पहली बार पार्टी में आईं नजर

  • Updated on 3/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आकाश अंबानी की शादी के बाद रखा गया रिसेप्शन बॉलीवुड टाउन में सुर्खियों में है। बॉलीवुड और स्पोर्ट्स से लेकर बिजनेस वर्ल्ड की हस्तियां इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इसी पार्टी में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे। सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ इस पार्टी में आईं थीं। कैंसर ट्रीटमेंट करवाकर भारत लौटने के बाद ये पहली पार्टी है जहां पर सोनाली को देखा गया।

इस पार्टी में सोनाली ट्रैडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मरून कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी की गई थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था। ज्वैलरी की बात करें तो वो भी काफी लाइट थी। इस पूरे कॉम्बिनेशन के साथ सोनाली शॉर्ट हेयर में नजर आईं।

Video: आकाश-श्लोका के रिसेप्शन में सज धज कर पहुंचे बॉलीवुड सितारे

Navodayatimes

कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान मुंडवाए थे बाल
कुछ समय पहले सोनाली को कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद वो इसका इलाज करवाने के लिए विदेश चली गईं थीं। ट्रीटमेंट के दौरान उनको सिर के बाल मुंडवाने पड़े थे। सोनाली ने अपने उस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था।

एक दूजे के हुए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, Royal Wedding में की नामचीन हस्तियों ने शिरकत

Navodayatimes

शादी के बंधन में बंधे आकाश और श्लोका
रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे।

विवाह समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ। यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी। ‘जियो वल्र्ड सेंटर’ के अंदर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी।

विशाल और शेखर ने लगाया शादी में म्यूजिक का तड़का
बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे। सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों में आकाश की मां नीता, शाहरुख खान, रणबीर कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला एवं अन्य झूमते नजर आ रहे हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.