Thursday, Feb 09, 2023
-->
sonali-bendres-instagram-photo

कैंसर की वजह से सोनाली की आंखे हुई कमजोर, शेयर की तस्वीर

  • Updated on 11/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। इस मुश्किल घड़ी में भी वह अपने आप को सामान्य रखने की पूरी कोशिश करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक किताब के साथ नजर आ रही हैं जिसका नाम 'A Little Life' है।

उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि "ये अगली किताब की घोषणा का समय है। पिछली किताब के दौरान थोड़ी परेशानी थी, क्योंकि कीमोथेरेपी के कारण मुझे दिखने में अजीब सी दिक्कत हो रही थी। मैं पढ़ नहीं सकती थी। लेकिन अब सब ठीक है। अगली किताब मैं न्यूयॉर्क में पढ़ने को तैयार हूं। ये है हान्या यानागिहारा की A Little Life। ये किताब कई साहित्यिक अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। ये दोस्ती और महत्वाकांक्षा की कहानी कहती है।'

 सामने आई सानिया के बेटे की पहली तस्वीर, मां की गोद में आए नजर

बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे इस कठिन घड़ी में सोनाली का हौसला बढ़ाने उनसे मिलने न्यूयॉर्क भी आए थे। वहीं अभी कुछ दिन पहले उनसे मिलने नम्रता शिरोड़कर भी पहुंची थी। 

Navodayatimes

सोनाली से मिलने के बाद नम्रता ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'सोनाली एक स्ट्रांग महिला है। इस मुश्किल समय में भी उन्होंने खुद को फिट रखा है। उन्होंने मुझे अपनी बीमारी की पूरी कहानी सुनाई और साथ ही यह भी बताया कि इस समय किस चीज से उन्हें सबसे ज्यादा ताकत मिलती है। हमने साथ में काफी अच्छा समय बिताया। वह अब अपने सामान्य जीवन में लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह जल्द ही ठीक होकर भारत लौटेंगी।

इस वजह से रवीना टंडन ने रणवीर सिंह को निकाला था सेट से बाहर

नम्रता से पहले सोनाली से मिलने प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, सुजैन खान, नीतू सिंह पहुंचे थें।

सोनाली ने प्रियंका चोपड़ा के साथ भी एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर भी की थी जिसमें वह प्रियंका के साथ मस्ती करते हुए दिख रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.