Friday, May 07, 2021
-->
sonam has a scary london uber experience

सोनम कपूर ने ट्वीट कर लोगों को दी चेतावनी, कहा- uber से ट्रैवल ना करें क्योंकि...

  • Updated on 1/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा (sonam kapoor ahuja) के साथ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में कोई ना कोई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि ब्रिटिश एयरवेज (british airlines) ने सोनम का दूसरी बार लगैज खो दिया है। 

आखिर क्यों ये Airlines कर रही है सोनम के साथ ये हरकतें, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

सोनम ने दी लोगों को चेतावनी
वहीं अब सोनम ने ट्वीट कर बताया कि लंदन में उनका एक्सपीरियंस उबर कैब के साथ बहुत ही भयानक रहा। जी हां, उन्होंने बताया कि 'हाल ही में मेरे साथ उबर कैब (uber cab) में कुछ ऐसा हुआ जो बहुत ही डरा देने वाला था। इसलिए मैं आप सभी से विनती करती हूं कि उबर से अच्छा आप कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें।'

हालांकि सोनम ने इस बात की पुष्टी नहीं की कि आखिर उनके साथ हुआ क्या है। वहीं इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ब्रिटिश एयरवेज को लेकर एक ट्वीट किया था।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'यह इस महीने की तीसरी बार है की मैं ब्रिटिश एयरवेज से ट्रैवल कर रही हूं और ऐसा दूसरी बार हुआ है की जब मेरा बैग खोए हैं।' ऐसे में मुझे अब लग रहा है कि इस सब से मैंने सबक सीख लिया और आगे से  मैं ब्रिटिश एयरवेज से कभी भी ट्रैवल नहीं करुंगी।

New Year पर पति संग रोमाटिंक अंदाज में नजर आईं सोनम कपूर, देखें Video

सोनम ने पति आनंद के साथ रोमांटिक वीडियो किया शेयर
आपको बता दें न्यू ईयर के इस खास मौके पर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में सोनम और आनंद एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे थे। दोनों ही कपल इटली में वेकेशन एन्जॉय करने गए थे।

वीडियो को कैप्शन देते हुए सोनम ने लिखा था- 'पिछला साल बेहद शानदार रहा'। मैंने उस समय काफी सारी नई फिल्मों में भी काम किया। वहीं मुझे उस दौरान कई अच्छे लोग भी मिले। आपको बता दें सोनम ने आनंद आहूजा से 8 मई 2018 में शादी की थी।

Halloween Day 2019: अजीब-गरीब लुक में नजर आई बॉलीवुड की ये फैशन Icon

साल 2019 में सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' हुई थी रिलीज
वहीं पिछले साल 2019 में सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर खास कोई धमाल नहीं मचाया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ के मशहूर एक्टर दुलकर सलमान भी नजर आए थे।  फिल्म की कहानी क्रिकेट और लक पर आधारित थी।
 

comments

.
.
.
.
.