'कॉफी विद करण' में दिखेगी कपूर खानदान की ये तिकड़ी, होगा Full on धमाल

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'कॉफी विद करण' में हाल ही में मशहूर कपूर खानदान के तीन सदस्य ने इस शो में शिरकत की है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जी हां, इस शो में पहली बार सोनम कपूर अपने भाई हर्षवर्धन कपूर और बहन रिया कपूर के साथ में बतौर गेस्ट नजर आएंगी। जिसकी एक तस्वीर हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get excited @sonamkapoor @rheakapoor @karanjohar #koffeewithkaran coming soon

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on Dec 6, 2018 at 6:59am PST

ऐसे में तीनों भाई-बहन इस शो में एक-दूसरे के पोल खोलते हुए भी नजर आने वाले हैं, जिसे देखना काफी रोमांचक होगा।

वैसे इससे पहले भी इस सीजन में कपूर खानदान से भाई-बहन की जोड़ी नजर आ चुकि है। जी हां, हम बात कर रहे हैं जाहन्वी कपूर और उनके भाई अर्जुन कपूर की जोकि शो के शुरुआत में ही बतौर गेस्ट आए थें। जहां जाह्नवी कपूर इस शो में पहली बार नजर आई तो वहीं अर्जुन कपूर उनके जोड़ीदार बनकर आए थें। 

अनिल कपूर ने श्रीदेवी की प्यारी यादें शेयर करते हुए किया उनका शुक्रिया

बता दें कि श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद अर्जुन ने जाह्नवी की हिम्मत बांधी है। उनको काफी अच्छे से संभाला है। दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। वहीं दोंनो भाई-बहन इस शो में एक-दूसरे का पोल खोलते हुए भी नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With the Koffee legend @arjunkapoor Thank you @karanjohar for having us!! So much fun 🌈🕺🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Oct 5, 2018 at 12:03pm PDT

वहीं करण से बातचीत के दौरान अर्जुन ने पहली बार बताया कि श्रीदेवी की मौत की खबर मिलने पर उनका र‍िएक्शन कैसा था। अर्जुन ने कहा कि 'उनके मौत की खबर ने सभी की जिंदगी बदलकर रख दी थी। मैं ऐसा किसी दुश्मन के साथ भी नहीं चाहूंगा। खबर मिलने के फौरन बाद मैं अंशुला के पास बातचीत करने के लिए गया जिसके लिए मुझे काफी हिम्मत चाहिए थी। हमने देर रात 2 बजे तक बातें की। मैंने बस अंशुला से कहा कि मुझे लगता है कि ये सही वक्त है, तुम क्या सोचती हो? जिसके बाद अंशुला ने मुझसे सबसे पहले यह पूछा कि दोनों लड़कियां कहां हैं?'  

प्रियंका चोपड़ा हुई निकी-निकी, कुछ ऐसे बदला अपना नाम

अर्जुन ने आगे बताया कि 'मैं और अंशुला अच्छी तरह से यह जानते हैं कि ऐसे वक्त में किसी की सपोर्ट की कितनी जरूरत होती है। क्योंकि हमारे वक्त में वह सपोर्ट नहीं मिल पाया इसका मतलब ये नहीं कि वो प्यार और सपोर्ट खुशी और जाह्नवी को भी नहीं मिले। अगर आज मेरी मां जिंदा होती तो वो भी यही कहती कि मैं दोनों के सपोर्ट में रहूं। हमें द‍िल में कोई श‍िकवा नहीं रखनी चाहिए। ज‍िंदगी बहुत छोटी होती है। बता दें कि करण के इस चैट शो में बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ियों को न्योता दिया जाता है, जहां उन्हें कई तरह के मजेदार सवालों से होकर गुजरना पड़ता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.